top menutop menutop menu

Lohardaga Corona Update: लोहरदगा में 5 पुलिसकर्मी, 07 कोरोना पॉजिटिव, जानें ताजा हाल

लोहरदगा, जासं। लोहरदगा जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती हीं जा रही है। जिले में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 7 नए मरीज सामने आए हैं। इन मरीजों में सदर थाना के पांच पुलिसकर्मी शामिल हैं। जबकि गुरुवार को कोरोना वायरस से पॉजिटिव मिले स्वास्थ्यकर्मी की 6 साल की बेटी और उसका भाई भी शामिल है। संक्रमित पांच पुलिसकर्मी के बारे में अभी तक कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है।

यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि संक्रमित 5 पुलिसकर्मी पुराने केस हिस्ट्री से जुड़े हैं या संक्रमित पहले से पुलिसकर्मियों के संपर्क में आए हैं या फिर उनकी कोई ट्रेवल हिस्ट्री है। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन उनके बारे में पूरी जानकारी जुटाने में लगी है। जबकि कोरोना पॉजिटिव स्वास्थ्यकर्मी  के संपर्क में आने से उसकी 6 साल की बेटी और भाई संक्रमित हो गए हैं। शुक्रवार को मिले सभी 7 संक्रमितों को कोविड-19 केयर सेंटर में भर्ती करा दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग संक्रमित मरीजों पर नजर बनाए हुए है।

लोहरदगा जिले में संक्रमण की भयावहता को लेकर अब लोगों की चिंता बढ़ने लगी है। लगातार जिले में लॉकडाउन की मांग भी तेज हो रही है। चेंबर ऑफ कॉमर्स, ट्रक आनर्स एसोसिएशन, केंद्रीय महावीर मंडल सहित विभिन्न सामाजिक और धार्मिक एसोसिएशन द्वारा लोहरदगा में लॉकडाउन लगाने की मांग की जा रही है। शहर के कई इलाकों में आवागमन को प्रतिबंधित किया गया है।

सदर अस्पताल रोड, एनवाईके गली, तिवारी अधूरा रोड, सदर थाना परिसर सहित कई थानों में फिलहाल आम लोगों के आवागमन को लेकर एहतियात बरता जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगाने के लिए अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रही है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.