झारखंड में ये क्या हो रहा है ! पहले पुलिस फिर अधिवक्ता, जज की हत्या और अब महाधिवक्ता के जूनियर पर हमला

पहले अधिवक्ता की हत्या जज पर हमला और अब महाधिवक्ता के जूनियर अधिवक्ता दीपांकर राय के साथ नामकुम में मारपीट की गई है। रात में वह काम करके वापस लौट रहे थे। इसी दौरान नशे में चूर भू-माफिया ने दीपांकर के साथ मारपीट की है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 03:53 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 03:53 PM (IST)
झारखंड में ये क्या हो रहा है ! पहले पुलिस फिर अधिवक्ता, जज की हत्या और अब महाधिवक्ता के जूनियर पर हमला
पहले पुलिस फिर अधिवक्ता, जज की हत्या और अब महाधिवक्ता के जूनियर पर हमला। जागरण

रांची, राज्य ब्यूरो । पहले अधिवक्ता की हत्या, धनबाद में जज पर हमला और अब महाधिवक्ता राजीव रंजन के जूनियर अधिवक्ता दीपांकर राय के साथ नामकुम में मारपीट की गई है। रात में वह काम करके अपने अमेठिया नगर आवास पर पहुंचे थे। इसी बीच सड़क पर गाड़ी को लेकर शराब के नशे में भू-माफिया राकेश सिंह और गुल्लू ने दीपांकर के साथ मारपीट की है। इस मामले में दीपांकर ने प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। नामकुम प्राथमिकी चिकित्सालय ने दीपांकर को मेडिकल जांच के लिए रिम्स भेज दिया। जहां पर उनका मेडिकल जांच कराई गई।

इस घटना के बाद महाधिवक्ता कार्यालय से संबंधित सभी अधिवक्ता तत्काल रिम्स पहुंचे। अपर महाधिवक्ता सचिन कुमार और पीयूष चित्रेश ने बताया कि दीपांकर रात करीब दस बजे काम समाप्त कर अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान दो लोगों ने उनके साथ मारपीट की है। दोनों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अधिवक्ता से हुई मारपीट की घटना पर कई अधिवक्ताओं ने दुख जताया। बता दें कि गुरुवार को ही झारखंड हाईकोर्ट ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया था। कहा था कि डीजीपी को अपराध को रोकने के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए।

chat bot
आपका साथी