Latehar Crime News: लातेहार में जेजेएमपी का सक्रिय उग्रवादी गिरफ्तार

Latehar Crime News पुलिस अधीक्षक(Police Officer) अंजनी अंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार की रात बरवाडीह पुलिस(Barwadih Police) ने जेजेएमपी उग्रवादी संगठन(JJMP Militants Organization) का एक सक्रिय उग्रवादी(Militants) बिपिन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By Sanjay KumarEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 10:33 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 10:33 AM (IST)
Latehar Crime News: लातेहार में जेजेएमपी का सक्रिय उग्रवादी गिरफ्तार
Latehar Crime News: लातेहार में जेजेएमपी का सक्रिय उग्रवादी गिरफ्तार

बरवाडीह(लातेहार) (संवाद सूत्र)। Latehar Crime News: पुलिस अधीक्षक(Police Officer) अंजनी अंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार की रात बरवाडीह पुलिस(Barwadih Police) ने जेजेएमपी उग्रवादी संगठन(JJMP Militants Organization) का एक सक्रिय उग्रवादी(Militants) बिपिन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। प्रेसवार्ता में एसडीपीओ दिलु लोहरा ने बताया की पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी की जेजेएमपी उग्रवादी संगठन के एरिया कमांडर(JJMP Area Commander) सूरज दस्ता के कुछ सदस्य किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए बरवाडीह के खुरा हाई स्कूल(Khura High School) के आसपास हथियार लेकर घूम रहे हैं। सूचना के आधार पर बरवाडीह एसडीपीओ दिलू लोहारा के नेतृत्व मे एक टीम गठित कर छापामारी की गई।

उग्रवादी के पास से कट्टा, गोली, प्लेट, खोखा और एक इंसास राइफल की खाली मैगजीन बरामद:

इस टीम में मौजूद सर्किल इंस्पेक्टर सीएस चौधरी एवं थाना प्रभारी श्रीनिवास सिंह के प्रयास से एक जेजेएमपी का उग्रवादी बिपिन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि कुछ उग्रवादी पुलिस को देखकर भाग निकले। गिरफ्तार उग्रवादी विपिन कुमार के पास से एक कट्टा, पांच गोली, एक प्लेट, एक खोखा और एक इंसास राइफल की खाली मैगजीन बरामद की गई है। बिपिन कुमार बरवाडीह का खुरा गांव का रहने वाला है।

बहुत जल्द ही उग्रवादियों और अपराधियों का सफाया किया जाएगा: एसडीपीओ

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार उग्रवादी विपिन कुमार हथियार सप्लाई का भी काम करता था। वहीं पुलिस अन्य उग्रवादियों की धर पकड़ के लिए भी छापेमारी कर रही है। मौके पर एसडीपीओ दिलु लोहारा ने कहा कि बहुत जल्द ही उग्रवादियों और अपराधियों का सफाया किया जाएगा। उग्रवाद और अपराध बहुत दिनों तक नहीं चल सकता। इसका अंत निश्चित है। पुलिस लगातार अपराधियों और उग्रवादी संगठन के खिलाफ छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी