Latehar Coronavirus News: लातेहार में कोरोना से पहली मौत, 62 वर्षीय मरीज की गई जान

Latehar Coronavirus News. लातेहार के कोविड सेंटर राजहर में कोरोना से एक की मौत हुई है। इसके पश्चात मृतक के परिवार के सदस्यों का भी कोविड जांच कराया गया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 09:18 AM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 10:14 AM (IST)
Latehar Coronavirus News: लातेहार में कोरोना से पहली मौत,  62 वर्षीय मरीज की गई जान
Latehar Coronavirus News: लातेहार में कोरोना से पहली मौत, 62 वर्षीय मरीज की गई जान

लातेहार, जासं। लातेहार जिले में पहली बार कोविड सेंटर राजहार में कोरोना संक्रमित से एक मरीज की मौत का मामला सामने आया है। इससे लोगों में हड़कंप मच गया है। 62 वर्षीय मृतक बरवाडीह के रहने वाले थे। जानकारी के अनुसार उक्त बरवाडीह कोरोना संक्रमित की मौत बीती रात हुई। प्रशासन ने मृतक का कोरोना जांच कराया। एंटीजन किट पर कराए गए जांच के बाद मृतक की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई।

इसके पश्चात मृतक के परिवार के सदस्यों का भी कोविड जांच कराया गया। लातेहार जिले में पहली बार कोरोना से मौत की खबर की पुष्टि बरवाडीह के चिकित्सक डॉ. विनोद सुरीन ने की है। उन्होंने कहा कि बरवाडीह के एक कोरोना संक्रमित उम्र 62 वर्ष की इलाज के दौरान मौत हुई है। उन्होंने कहा कि बरवाडीह के कोरोना संक्रमित एक अगस्त को कोविड केयर सेंटर राजहार में भर्ती था।

कोविड सेंटर में एडमिट होने से पूर्व ही उनकी तबीयत काफी खराब होने के कारण इलाज चल रहा था। कोरोना वायरस से संक्रमित रोगी की मौत के बाद शामली जाने के लिए कोविड सेंटर के बाहर मोक्ष वाहन पहुंच चुका था। फिलवक्त मामले को लेकर जिले भर में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

chat bot
आपका साथी