ICFAI University में पीएचडी के लिए कल तक कर सकते हैं आवेदन

इक्फाई विश्वविद्यालय में प्रबंधन में पीएचडी कार्यक्रम के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 21 अप्रैल 2021 है। ऑनलाइन अनुसंधान योग्यता परीक्षा 8 मई 2021 को आयोजित की जाएगी। कोविड-19 स्थिति के कारण उम्मीदवारों को रिमोट प्रॉक्टरिंग के साथ घर से परीक्षा के लिए उपस्थित होने की अनुमति दी जाएगी।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 04:00 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 04:00 PM (IST)
ICFAI University में पीएचडी के लिए कल तक कर सकते हैं आवेदन
ICFAI University में पीएचडी के लिए कल तक कर सकते हैं आवेदन। जागरण

रांची, जासं । इक्फाई विश्वविद्यालय में प्रबंधन में पीएचडी कार्यक्रम के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 21 अप्रैल 2021 है। ऑनलाइन अनुसंधान योग्यता परीक्षा 8 मई 2021 को आयोजित की जाएगी। कोविड-19 स्थिति के कारण उम्मीदवारों को रिमोट प्रॉक्टरिंग के साथ घर से परीक्षा के लिए उपस्थित होने की अनुमति दी जाएगी। विश्वविद्यालय, झारखंड के कुलपति प्रो ओआरएस राव ने कहा कि महामारी की स्थिति के कारण, एप्टीट्यूड टेस्ट के साथ-साथ व्यक्तिगत साक्षात्कार ऑनलाइन आयोजित किए जाएंगे ताकि उम्मीदवार घर से ही इसमे शामिल हो सकें।

2020 के दौरान चयनित उम्मीदवारों के लिए कोर्स वर्क सेशन ऑनलाइन आयोजित किया गया था। कोविड-19 स्थिति के कारण इस वर्ष भी कोर्स वर्क सेशन, जून 2021 के दूसरे सप्ताह से स्वाध्याय डिजिटल शिक्षण प्रबंधन प्रणाली के माध्यम से ऑनलाइन आयोजित किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि अनुसंधान के लिए उठाए जाने वाले अधिकांश विषय उद्योग और समाज के लिए प्रासंगिक और अंतर-अनुशासनात्मक हैं।

chat bot
आपका साथी