लालू यादव की शरण में पहुंची शिबू सोरेन की बहू सीता सोरेन, आजसू नेता राधा कृष्‍ण किशोर ने भी की भेंट

Lalu Yadav News परिवार के झगड़े के बाद सीता सोरेन लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंची। हालांकि मुलाकात के बाद उन्‍होंने कहा कि वे सिर्फ लालू यादव का हालचाल लेने आई थी। पूर्व विधायक राधाकृष्ण किशोर ने कहा कि लालू बिहार चुनाव जीतने के प्रति आश्‍वस्‍त हैं।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 05:06 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 05:25 PM (IST)
लालू यादव की शरण में पहुंची शिबू सोरेन की बहू सीता सोरेन, आजसू नेता राधा कृष्‍ण किशोर ने भी की भेंट
लालू प्रसाद यादव से मिलने के बाद पत्रकारों से बात करती सीता सोरेन।

रांची, जासं। झामुमो विधायक और शिबू सोरेन की बहू सीता सोरेन ने शनिवार को रिम्स के केली बंगले में इलाजरत चारा घोटाला मामले के सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। मुलाकात के बाद बाहर निकल कर पत्रकारों से बात करते हुए सीता सोरेन ने कहा कि वह सिर्फ लालू प्रसाद का हाल जानने और आशीर्वाद लेने के लिए आई थी। उनकी तबीयत अभी अच्छी है।

बिहार में चुनाव की घोषणा के बाद राजनीतिक समीकरण आदि सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ऐसी कोई राजनीतिक बात नहीं हुई है। यह पूछे जाने पर कि क्या बिहार चुनाव में आप प्रचार करने के लिए जाएंगी, इस पर उन्होंने कहा कि अगर मौका मिलेगा तो चुनाव प्रचार के लिए बिहार जरूर जाऊंगी। बताते चलें कि सीता सोरेन जामा से झामुमो की विधायक हैं और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की भाभी हैं। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से उनके इस मुलाकात के कई राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं।

अभी हाल ही में सीता सोरेन ने पार्टी के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंक दिया था। हालांकि बाद में उन्‍होंने पारिवारिक कलह से इन्‍कार करते हुए सबकुछ ठीक बताया था। इधर, छतरपुर के पूर्व विधायक राधाकृष्ण किशोर ने भी लालू यादव से मुलाकात की। कभी जदयू से बिहार विधानसभा के सदस्य रहे राधा कृष्ण किशोर कांग्रेस, बीजेपी और आजूस के बाद अब लालू प्रसाद की शरण में पहुंच गए हैं।

मुलाकात के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने बताया कि लालू यादव से बहुत दिनों से मिलने की इच्छा थी। जेल प्रशासन से अनुमति के बाद उनसे मुलाकात हुई है। लालू प्रसाद से हुई राजनीतिक बातचीत के सवाल पर उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की राजनीतिक बातचीत नहीं हुई है। मैं सिर्फ उनके स्वास्थ्य का हाल जानने यहां आया था। उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त हैं।

chat bot
आपका साथी