लालू यादव से मिले समधी जितेंद्र यादव, बोले- लालू रिम्‍स में, बेटा चुनाव मैदान में; चिंता तो होगी ही

Bihar Election 2020 जेल प्रबंधन से अनुमति मिलने के बाद समधी जितेंद्र यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात की। उनसे उनका कुशलक्षेम पूछा।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 08:48 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 08:59 AM (IST)
लालू यादव से मिले समधी जितेंद्र यादव, बोले- लालू रिम्‍स में, बेटा चुनाव मैदान में; चिंता तो होगी ही
लालू यादव से मिले समधी जितेंद्र यादव, बोले- लालू रिम्‍स में, बेटा चुनाव मैदान में; चिंता तो होगी ही

रांची, जासं। Bihar Election 2020 रिम्स के केली बंगले में इलाजरत उच्च श्रेणी के कैदी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने शनिवार को उनके समधी जितेंद्र यादव पहुंचे। करीब डेढ़ बजे वे मुलाकात करने बंगले के भीतर गए। इसके बाद पांच घंटे की मुलाकात के बाद वे वापस लौटे। मुलाकात कर निकलने के क्रम में जितेंद्र यादव ने बताया कि लालू प्रसाद से पारिवारिक संबंध है। हर तीन से चार महीने में उनके सेहत का हाल जानने व उनसे मुलाकात करने रिम्स आता हूं।

उन्होंने बताया कि फिलहाल लालू प्रसाद का स्वास्थ्य सामान्य है। चेहरे से देखने से वे स्वस्थ लग रहे हैं। लेकिन शुगर कंट्रोल में नहीं है। दोपहर में भी चेक किया गया तो शुगर बढ़ा मिला। यह सेहत के लिए अच्छा नहीं है। हालांकि चिकित्सक लगातार इलाज कर रहे हैं। राजनीतिक मुद्दों पर बातचीत के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस संबंध में उनसे किसी तरह की कोई बातचीत नहीं हुई। कहा कि जेल प्रशासन से इजाजत लेकर सिर्फ हाल जानने पहुंचा था।

चुनाव को लेकर लालू प्रसाद की चिंता के सवाल पर कहा कि जाहिर तौर पर यह चिंता का विषय है। बिहार में चुनाव होना है। बेटा वहां चुनाव के मैदान में है और वे खुद रिम्स में हैं। ऐसे में चिंता तो होती ही है। हालांकि उन्होंने कहा कि बेटा उनका मेहनती है और उन्हें पूरा भरोसा है कि चुनाव में बेटा पूरी लगन से जनता की सेवा में लगेगा और चुनाव जीतेगा।

इधर, रांची के मोरहाबादी के रहने वाले राजद नेता डब्ल्‍यू सिंह की पत्नी ने भी लालू प्रसाद से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि लालू प्रसाद से पारिवारिक संबंध होने के नाते उनका आशीर्वाद लेने आई थी। करीब डेढ़ घंटे की मुलाकात के बाद वे केली बंगले के बाहर आई।

chat bot
आपका साथी