Lalu Yadav AIIMS: लालू की केस हिस्ट्री एम्स के डॉक्‍टरों ने मंगवाई, सतत निगरानी में रखे गए राजद प्रमुख

Lalu Yadav AIIMS लालू की मेडिकल रिपोर्ट देखने के बाद एम्स के चिकित्सकों ने रिम्स के चिकित्सकों से अलग-अलग करीब डेढ़ दर्जन से अधिक बिंदुओं पर चर्चा की। चिकित्सक डा. राकेश यादव ने रिम्स के डा. उमेश प्रसाद से करीब आधे घंटे तक वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बात की।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 09:25 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 09:25 PM (IST)
Lalu Yadav AIIMS: लालू की केस हिस्ट्री एम्स के डॉक्‍टरों ने मंगवाई, सतत निगरानी में रखे गए राजद प्रमुख
Lalu Yadav AIIMS: राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का एम्स दिल्ली में इलाज शुरू हो गया है।

रांची, जासं। Lalu Yadav, Lalu Prasad Yadav राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का एम्स दिल्ली में इलाज शुरू हो गया है। एम्स के चिकित्सकों ने इलाज शुरू करने से पहले लालू प्रसाद यादव की केस हिस्ट्री के बारे में विस्तृत जानकारी रिम्स के चिकित्सकों से ली है। लालू का इलाज एम्स के कार्डियोलॉजी सेंटर के कोरोनरी केयर यूनिट में चल रहा है। यहां लालू की मेडिकल रिपोर्ट देखने के बाद एम्स के चिकित्सकों ने रिम्स के चिकित्सकों से अलग-अलग करीब डेढ़ दर्जन से अधिक बिंदुओं पर चर्चा की।

इस संबंध में एम्स के चिकित्सक डा. राकेश यादव ने रिम्स के चिकित्सक डा. उमेश प्रसाद से करीब आधे घंटे तक वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बात की। फिलहाल लालू मेंं तकरीबन डेढ़ दर्जन बीमारियों के लक्षण दिख रहे हैं। इनमें किडनी की समस्या सबसे बड़ी है। एम्स में लालू का निमोनिया के साथ हृदय, किडनी समेत कई तरह की बीमारियों का इलाज चल रहा है। उन्हें ब्लड प्रेशर, ब्लड शुगर, चेहरे में सूजन, अर्थराइटिस समेत कई दिक्कतें हैैं। दिल्ली में फिलहाल उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी