लालू यादव को जमानत मिलने पर नेताओं में खुशी की लहर, न्यायालय के फैसले का किया स्वागत

झारखंड ओबीसी आरक्षण मंच के अध्यक्ष कैलाश यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने पर अत्यन्त खुशी जाहिर की। न्यायालय के फैसले का स्वागत किया। यादव समाज से जुड़े श्रीकृष्ण विकास परिषद झारखंड ने भी निर्णय पर हर्ष व्यक्त किया है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 09:08 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 09:19 AM (IST)
लालू यादव को जमानत मिलने पर नेताओं में खुशी की लहर, न्यायालय के फैसले का किया स्वागत
लालू यादव को जमानत मिलने पर खुशी की लहर, न्यायालय के फैसले का किया स्वागत। जागरण

रांची, जासं । झारखंड ओबीसी आरक्षण मंच के अध्यक्ष कैलाश यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने पर अत्यन्त खुशी जाहिर की। न्यायालय के फैसले का स्वागत किया। यादव समाज से जुड़े श्रीकृष्ण विकास परिषद झारखंड ने भी निर्णय पर हर्ष व्यक्त किया है। कैलाश यादव ने कहा कि परिषद व मंच के सुरेश राय,रामकुमार यादव, चंद्रिका यादव,बीएल पासवान, आबिद अली, रमज़ान कुरैशी,डॉ मुजफर हुसैन,रविद्र भारती,योगेन्द्र शर्मा सहित अन्य लोगों ने बैठक कर फैसले को न्यायपालिका के प्रति आभार व्यक्त किया।

संगठन की ओर से जारी बयान में कहा गया कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव गरीब,दलित, अल्पसंख्यक,अतिपिछड़े,वंचित समाज के अतिलोकप्रिय नेता है। राजनीतिक और सामाजिक रूप से आज भी करोड़ों गरीबों,दलितों,पिछड़े व वंचित समाज लोगों की आशा कीकिरण एक मात्र आवाज़ लालू यादव है। कैलाश यादव ने कहा कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री,पूर्व केंद्रीय रेल मंत्री, ओबीसी आरक्षण व मंडल कमिश्न की आवाज़ को बुलन्द करने वाले देश के कद्दावर नेता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बाहर आने से निश्चित तौर वर्तमान राजनीतिक परिवेश में सामाजिक परिवर्तन होगा व देश की राजनीति में एक नया मोड़ आएगा।

chat bot
आपका साथी