top menutop menutop menu

Lalu Prasad Yadav: लालू से बेरोकटोक मिल रहे लोग, राजद सुप्रीमो के वार्ड में जेल मैनुअल की उड़ीं धज्जियां

रांची, जासं। कोरोना वायरस महामारी खत्म भी नहीं हुई कि रांची के रिम्स के पेइंग वार्ड में जेल मैनुअल की धज्जियां उड़नी शुरू हो गई हैं। बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा की ओर से रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का जनता दरबार फिर से लग रहा है। जेल मैनुअल को ताक पर रखते हुए गुरुवार को बिहार के पसरा के पूर्व विधायक छोटे लाल राय और बिस्कोमान के चेयरमैन  और नवनिर्वाचित एमएलसी सुनील सिंह ने उनसे मुलाकात की।

बिरसा मुंडा जेल प्रशासन की ओर से दोनों को मिलने की अनुमति नहीं दी गई थी। बावजूद वे मिले। इधर, मुलाकात कर निकलते हुए जब मीडिया ने उन दोनों से सवाल जवाब शुरू किए तो दोनों के चेहरे के हाव-भाव बदल गए। पहले एमएलसी सुनील सिंह ने अपने रिश्तेदार से मिलने का हवाला दिया, लेकिन फिर तुरंत ही उन्होंने लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की बात को स्वीकारा कर लिया। 

सुनील सिंह ने मुलाकात के बाद लालू की तबीयत को बताया स्टेबल

बिस्कोमान के चेयरमैन और नवनिर्वाचित एमएलसी सुनील सिंह ने कहा कि वह अपने रिश्तेदार को देखने आए थे, उनके अनुसार उनका कोई रिश्तेदार पेइंग वार्ड में भर्ती है। उन्होंने कहा कि रिश्तेदार से मुलाकात कर लौटने के क्रम में लालू प्रसाद से मुलाकात हुई। मुलाकात की बात को साझा करते हुए कहा कि उनकी तबीयत स्टेबल है। विधान परिषद में एमएलसी निर्वाचित होने पर उन्होंने कहा कि बिहार की जनता की आवाज सदन में उठाएंगे, किसानों के साथ अन्याय ना हो इसका पूरी तरह से ख्याल रखा जाएगा।

जबकि रघुवंश प्रसाद के नाराजगी पर कहा कि कोई भी किसी से नाराज हो सकता है। वहीं गुपचुप तरीके से लालू प्रसाद से मुलाकात कर बाहर निकले परसा के पूर्व विधायक छोटे लाल राय ने लालू यादव से मुलाकात की बात से इंकार कर दिया। बताते चले कि पूर्व में भी जेल मैनुअल की धज्जियां उड़ती रही है और दैनिक जागरण ने इसे गंभीरता से प्रकाशित किया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.