बिहार से आ रहे दो युवकों को कोडरमा पुलिस ने देशी पिस्‍टल व कारतूस के साथ पकड़ा Koderma News

Koderma News Jharkhand Crime News सतगावां थाना प्रभारी नीतीश कुमार को गुप्‍त सूचना मिली कि मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक एक लोडेड पिस्टल के साथ सतगावां की ओर आ रहे हैं। ये किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं। इसके बाद पुलिस ने वाहनों की जांच की।

Sujeet Kumar SumanSun, 13 Jun 2021 07:44 PM (IST)
Koderma News, Jharkhand Crime News गिरफ्तार युवकों के साथ कोडरमा पुलिस।

कोडरमा, जासं। कोडरमा जिले के सतगांवा में पुलिस ने बिहार की तरफ से आ रहे दो युवकों को पिस्‍टल के साथ पकड़ा है। दोनों को सतगावां थाना क्षेत्र के संकरी नदी स्थित माधोपुर पुल के पास रविवार को पकड़ा गया। वे बिहार के नवादा की तरफ से मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे थे। दोनों युवकों के पास से एक लोडेड 315 देशी पिस्टल और एक कारतूस पुलिस ने बरामद किया है। बताया गया कि सतगावां थाना प्रभारी नीतीश कुमार को गुप्‍त सूचना मिली कि मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक एक लोडेड पिस्टल के साथ सतगावां की ओर आ रहा हैं जो किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं।

इसी आधार पर थाना प्रभारी अपने दल बल के साथ माधोपुर पुल के पास घात लगाकर इंतजार में बैठे थे। इसके बाद एक मोटरसाइकिल को आते देख उसे रोकने की कोशिश की गई, लेकिन मोटरसाइकिल सवार युवक भागने की कोशिश करने लगा। चौकन्ना पुलिस से उसे धर दबोचा। मौके पर घनश्याम कुमार की कमर से 315 देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस सहित हीरो होंडा प्लस मोटरसाइकिल जब्त किया गया। घनश्याम कुमार के पास से ओपो कंपनी का मोबाइल, जिसमें एयरटेल कंपनी का सिम लगा है और दूसरे अभियुक्त गौतम वर्मा के पास से टेक्नो स्पार्क मोबाइल के साथ एयरटेल कंपनी का सिम भी जब्त किया गया है।

साथ ही अवैध पिस्टल रखने के आरोप में दोनों युवक को गिरफ्तार किया गया। इस संदर्भ में सतगावां थाना कांड संख्या 49/21 ,धारा 25(1-B)a/26/35 आर्म्स एक्ट के विरुद्ध घनश्याम कुमार उम्र 20 वर्ष पिता महेश चौधरी और गौतम वर्मा उम्र 25 वर्ष पिता स्व जमुना महतो, दोनों गांव पिपरा, थाना गोविंदपुर, जिला नवादा बिहार पर दर्ज किया गया। दोनों युवक को न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया चल रही है। मौके पर हवलदार दिगेश्वर सिंह, आरक्षी 401 ओमप्रकाश सिंह, 554 टुनटुन कुमार दुबे, 434 नागदेव उराँव और 462 मुकेश कुमार सिंह मौजूद थे।

जयनगर में शराब के साथ एक धराया

चुटियारो स्थित दुर्गा मंडप के पीछे तेजो साव के मकान में अवैध महुआ शराब की चुलाई चल रही थी। पुलिस ने छापा मारकर 200 लीटर महुआ शराब तथा 500 किलो जावा महुआ जब्त किया। उसे वहीं पर नष्ट कर दिया गया। इस दौरान आधा दर्जन भट्ठियों को भी ध्वस्त किया गया। साथ ही कई उपकरण भी नष्ट किया गया। इसके बाद चुटियारो में ही पोखराज साव के यहां छापेमारी कर किंगफिशर की 20 बोतल बीयर जब्त की गई। इस दौरान पोखराज साव को गिरफ्तार कर लिया गया। थाना प्रभारी अब्दुल्ला खान ने बताया कि छापेमारी अभियान के दौरान गिरफ्तार व्यक्ति के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.