कोडरमा में IMA की हड़ताल असरदार, निजी क्लीनिक व डॉक्टर चैंबर्स के बाहर लटके हैं ताले Koderma News

कोडरमा में IMA की हड़ताल असरदार, निजी क्लीनिक व डॉक्टर चैंबर्स के बाहर लटके हैं ताले Koderma News

Koderma Jharkhand News इलाज और जांच के लिए आने वाले मरीज वापस लौट रहे हैं। आम लोगों में भी इस घटना को लेकर पुलिस के प्रति आक्रोश है।

Publish Date:Wed, 12 Aug 2020 10:59 AM (IST) Author: Sujeet Kumar Suman

कोडरमा, जासं। कोडरमा जिले के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ वीरेंद्र कुमार के साथ तिलैया थाना प्रभारी रहे रामनारायण ठाकुर समेत पुलिस के जवानों के द्वारा मारपीट किए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आइएमए के आह्वान पर एक दिवसीय हड़ताल का असर दिखने लगा है। खासकर झुमरीतिलैया शहर के राजगढ़िया रोड और डॉक्टर गली में सन्नाटा पसरा है। डॉक्टर चैंबर और निजी क्लीनिक के बाहर ताला लटका हुआ है, वहीं अल्ट्रासाउंड क्लीनिक भी बंद है।

निजी क्लीनिक और अल्ट्रासाउंड क्लीनिक के बाहर संचालकों ने आज क्लीनिक बंद रखने की सूचना चिपका दी है। वहीं दूसरी तरफ इलाज और जांच के लिए आने वाले मरीज वापस लौट रहे हैं। गौरतलब है कि 10 अगस्त को जिले के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ वीरेंद्र कुमार के साथ झंडा चौक के निकट तिलैया थाना प्रभारी रहे रामनारायण ठाकुर और पुलिस के जवानों ने जमकर मारपीट की थी। इसके आलोक में जिले के तमाम चिकित्सकों में आक्रोश है।

मंगलवार शाम आइएमए की बैठक में जिले के तमाम चिकित्सकों ने एक दिवसीय हड़ताल का आह्वान किया था और लाइन हाजिर किए गए तिलैया थाना प्रभारी राम नारायण ठाकुर समेत पुलिस के 5 जवानों की बर्खास्तगी की मांग कर रहे हैं। वहीं आम लोगों में भी इस घटना को लेकर पुलिस के प्रति आक्रोश है।

घटना की निंदा करते हुए लोगों का कहना है कि पुलिस ने जिस तरह से डॉ वीरेंद्र के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है, वह कतई बर्दाश्त योग्य नहीं है। इस घटना में शामिल पुलिसकर्मियों को अविलंब बर्खास्त किया जाना चाहिए। वहीं दूसरी तरफ डॉ वीरेंद्र के साथ हुई मारपीट की घटना के विरोध में भाजपा की ओर से आज शाम मशाल जुलूस भी निकाला जाएगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.