Koderma Corona Update: कोडरमा में आज फिर मिले 07 कोरोना पॉजिटिव, झारखंड में 141; जानें ताजा हाल

Coronavirus in Koderma News Update झारखंड में मंगलवार को 141 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है। इनमें सबसे अधिक 45 नए मामलों की पुष्टि जमशेदपुर में हुई है।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 10:13 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 06:39 AM (IST)
Koderma Corona Update: कोडरमा में आज फिर मिले 07 कोरोना पॉजिटिव, झारखंड में 141; जानें ताजा हाल
Koderma Corona Update: कोडरमा में आज फिर मिले 07 कोरोना पॉजिटिव, झारखंड में 141; जानें ताजा हाल

कोडरमा, जासं। Coronavirus in Koderma News Update झारखंड में मंगलवार को 141 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है। इनमें सबसे अधिक 45 नए मामलों की पुष्टि जमशेदपुर में हुई है। कोडरमा में प्रवासी मजदूरों से ग्रामीण क्षेत्रों में संक्रमण फैलने के बाद अब जिले के शहरी क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण का दायरा लगातार बढ़ रहा है। मंगलवार को भी सदर अस्पताल में ट्रूनेट मशीन से जांच में  7 नए मामले सामने आए।

इसमें दो झुमरीतिलैया शहर व तीन इससे ठीक सटे भंडरवा गांव के हैं। तिलैया थाना क्षेत्र के विशुनपुर रोड में एक युवती की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जबकि सुभाष चौक के पास रहने वाले एक व्यक्ति के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। जानकारी के मुताबिक संक्रमित युवती के घर 2 दिन पहले छठी रस्म की अदायगी हुई थी और इसमें शामिल होने के लिए बिहार के अलग-अलग जिलों से भी कुछ लोग आए थे, जबकि सुभाष चौक के पास मिले संक्रमित व्यक्ति का कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है।

फिलहाल दोनों संक्रमित मरीजों को कोविड-19 अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक युवती को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और गंभीर अवस्था में जब उसे सदर अस्पताल ले जाया गया तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बहरहाल विशुनपुर रोड और सुभाष चौक के पास जिला प्रशासन द्वारा कंटेनमेंट जोन बनाए जाने की तैयारी की जा रही है।

वही भंडरवा के तीनों मामले पहले से संक्रमित एक युवक की पत्नी व उसके दो बच्चों के हैं। इधर झुमरीतिलैया यूनियन बैंक किस शाखा के लिए राहत की खबर है। यहां एक अधिकारी के संक्रमित पाए जाने के बाद शाखा के 11 लोगों के सैंपल जांच के लिए रिम्स भेजा गया था, जहां से मंगलवार को सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

chat bot
आपका साथी