Koderma Corona News: कोडरमा में आज फिर मिले 03 कोरोना पॉजिटिव, जानें ताजा हाल

झारखंड में कोरोना संक्रमण का दायरा बढ़ता ही जा रहा है। बुधवार को राज्‍य में एक बार फिर 20 नए मामले सामने आए हैं। सबसे अधिक 7 मामलों की पहचान हजारीबाग में हुई है।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 09:43 PM (IST) Updated:Thu, 28 May 2020 02:54 AM (IST)
Koderma Corona News: कोडरमा में आज फिर मिले 03 कोरोना पॉजिटिव, जानें ताजा हाल
Koderma Corona News: कोडरमा में आज फिर मिले 03 कोरोना पॉजिटिव, जानें ताजा हाल

रांची, जेएनएन। झारखंड में कोरोना संक्रमण का दायरा बढ़ता ही जा रहा है। बुधवार को राज्‍य में एक बार फिर 20 नए मामले सामने आए हैं। सबसे अधिक 7 मामलों की पहचान हजारीबाग में हुई है। 4 नए मामले रामगढ़ में पकड़ में आए हैं। जमशेदपुर से 3 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है। कोडरमा में आज फिर 3 कोरोना केस मिले हैं।

कोडरमा में 3 नए संक्रमितों की पुष्टि

कोडरमा जिले में बुधवार को तीन नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है। कोडरमा के एसीएमओ सह कोविड 19 हॉस्पिटल के प्रभारी डॉ एबी प्रसाद ने बताया कि तीन संक्रमितों में एक कोडरमा प्रखंड अंतर्गत कर्मा पंचायत के हैं। वहीं दूसरा चंदवारा प्रखंड के सुदूरवर्ती जंगली क्षेत्र स्थित पंचायत बेंदी का रहनेवाला है, जबकि तीसरा मरीज मरकच्चो प्रखंड अंतर्गत बरवाडीह पंचायत का है। जानकारी के अनुसार तीनों प्रवासी हैं और हाल के दिनों में दूसरे प्रदेशों से कोडरमा आए हैं। जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग तीनों संक्रमितों को कोडरमा के कोविड अस्पताल में लाने की तैयारी में जुट गया है।

झारखंड में बुधवार को अबतक 20 कोरोना पॉजिटिव

    हजारीबाग : 07     रामगढ़ : 04     पूर्वी सिंहभूम : 03     कोडरमा : 03     पश्चिमी सिंहभूम : 01     लातेहार : 01     रांची : 01
chat bot
आपका साथी