Covid Vaccination: जानिए लोहरदगा में आज कहां-कहां दिया जाएगा कोरोनारोधी टीका

Covid Vaccination लोहरदगा जिले में स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से शुक्रवार को वृहत पैमाने पर टीकाकरण की योजना बनाई गई है। स्वास्थ्य विभाग की कोशिश है कि एक भी व्यक्ति टीकाकरण से वंचित न हो। इसके लिए सभी प्रमुख स्थानों में टीकाकरण की व्यवस्था की गई है।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 10:45 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 10:45 AM (IST)
Covid Vaccination: जानिए लोहरदगा में आज कहां-कहां दिया जाएगा कोरोनारोधी टीका
लोगों को कोरोना से बचाव को लेकर स्वास्थ्य विभाग द्वारा टीकाकरण को बढ़ावा दिया जा रहा है।

लोहरदगा,जासं। लोगों को कोरोना से बचाव को लेकर स्वास्थ्य विभाग द्वारा टीकाकरण को बढ़ावा दिया जा रहा है। इस क्रम में स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से शुक्रवार को जिले में के कुल 34 सेशन के माध्यम से टीकाकरण की योजना बनाई गई है। स्वास्थ्य विभाग की कोशिश है कि एक भी व्यक्ति टीकाकरण से वंचित न हो। इसके लिए सभी प्रमुख स्थानों में टीकाकरण की व्यवस्था की गई है।

महत्वपूर्ण टीकाकरण केंद्रों की बात करें तो शुक्रवार को लोहरदगा में पुराने मेसो भवन, हटिया गार्डन विद्यालय, मोबाइल टीम, स्वास्थ्य केंद्र निंगनी, पंचायत भवन रामपुर, स्वास्थ्य केंद्र गुड़ी, स्वास्थ्य केंद्र नगड़ा, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भंडरा, स्वास्थ्य केंद्र नगजुआ, स्वास्थ्य केंद्र गाराडीह, स्वास्थ्य केंद्र मसमानो, स्वास्थ्य केंद्र किस्को, स्वास्थ्य केंद्र बगडू, पंचायत भवन परहेपाट, पंचायत भवन अरेया, स्वास्थ्य केंद्र पतरातु, तिसिया, स्वास्थ्य केंद्र जोबांग, मक्का, स्वास्थ्य केंद्र चिरी, दोबा स्कूल, पंचायत भवन जिंगी, कोलसिमरी, स्वास्थ्य केंद्र सेन्हा, चेकपोस्ट सेन्हा, स्वास्थ्य केंद्र सिठिओ, स्वास्थ्य केंद्र बरही, पंचायत भवन बदला, स्वास्थ्य केंद्र चितरी, अरु, बाजारडांडू, गगेया, पंचायत भवन उगरा में कैंप का आयोजन किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी