नाबालिग की शादी रुकवाई तो परिजनों ने पीएलवी को पीट दिया, पहले दी थी धमकी Garhwa News

Jharkhand Crime News. पीएलबी ने पुलिस अधीक्षक व मेराल थाना को आवेदन देकर जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई थी। राकेश चौधरी ने प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है ।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 02:09 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 03:40 PM (IST)
नाबालिग की शादी रुकवाई तो परिजनों ने पीएलवी को पीट दिया, पहले दी थी धमकी Garhwa News
नाबालिग की शादी रुकवाई तो परिजनों ने पीएलवी को पीट दिया, पहले दी थी धमकी Garhwa News

गढ़वा, जासं। गढ़वा जिला विधिक सेवा प्राधिकार में तैनात पीएलवी राकेश चौधरी को उसके गांव करकोमा टोला खुटेलिया थाना मेराल के ही उदल चौधरी एवं उसके पुत्र कमलेश चौधरी, अखिलेश चौधरी व कश्मीर चौधरी ने गुरुवार की शाम जमकर धुनाई कर दी। जानकारी के अनुसार उदल चौधरी की नाबालिग पुत्री की शादी मेराल थाना के सोहबरिया गांव निवासी परीखा चौधरी के 17 वर्षीय पुत्र के साथ विगत 27 जून को होना निश्चित हुआ था। इसकी सूचना मिलने पर सीडब्ल्यूसी ने उक्त शादी रुकवा दी थी।

लेकिन दोनों पक्षों ने प्रशासन के निर्देश के बावजूद चुपके से नाबालिग लड़का-लड़की की शादी करा दी। उदल चौधरी एवं उसके परिजनों को आशंका थी कि राकेश चौधरी ने यह शादी रुकवाई है। बताया गया कि शादी रोकने के सीडब्ल्यूसी के निर्देश के बाद उदल चौधरी व उसके परिजन राकेश चौधरी को उसी रात मारपीट की नीयत से उसके घर में खोजने आए थे।

तब उन्‍होंने राकेश के घरवालों को धमकी दी थी कि राकेश गढ़वा आता जाता है, उसकी खबर जरूर लेंगे। परिजनों से यह जानकारी मिलने पर राकेश चौधरी ने उक्त घटना की लिखित सूचना 30 जून को पुलिस अधीक्षक गढ़वा एवं मेराल थाना को दी थी। इस बीच वह नियमित अपने ड्यूटी पर कार्यालय आता जाता रहा। बताया जा रहा है कि उदल चौधरी का परिवार राकेश से अकेले में मिलने की ताक में लगा हुआ था।

गुरुवार की शाम को राकेश चौधरी गढ़वा से ड्यूटी कर घर लौट रहा था। उसे अकेला पाकर उदल चौधरी एवं उसके तीनों पुत्रों ने उसके साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस दौरान उसकी मोटरसाइकिल को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना को लेकर घायल राकेश चौधरी ने मेराल थाना को प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है।

chat bot
आपका साथी