खूंटी में अपराध की योजना बनाते पांच अपराधी गिरफ्तार, कट्टा-गोली व मोबाइल बरामद Khunti News

Jharkhand News Khunti Crime News खूंटी में गिरफ्तार किए गए अपराधियों में तीन नाबालिग हैं। प‍ुलिस की जांच के दौरान उनके पास से कट्टा गोली व मोबाइल बरामद किया गया है। साथ ही दो बाइक भी जब्त किया गया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 05:09 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 05:14 PM (IST)
खूंटी में अपराध की योजना बनाते पांच अपराधी गिरफ्तार, कट्टा-गोली व मोबाइल बरामद Khunti News
Jharkhand News, Khunti Crime News खूंटी में गिरफ्तार किए गए अपराधियों में तीन नाबालिग हैं।

खूंटी, जासं। खूंटी जिले के मुरहू थाना क्षेत्र के पेलौल डैम के पास घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए पांच अपराधि‍यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुरहू थाना प्रभारी विक्रांत कुमार के नेतृत्व में की गई छापेमारी में पांचों अपराधि‍यों को पकड़ा गया है। जांच के दौरान अपराधि‍यों के पास से एक देशी कट्टा, 8 एमएम का तीन जिंदा गोली, 8 एमएम का एक खोखा, लूट का चार मोबाइल, एक पावर बैंक और दो मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

इसकी जानकारी देते हुए जिला पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि पेलौल डैम के पास कुछ अपराधी किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए जुटे हैं। सूचना के सत्यापन और आवश्यक कार्रवाई के लिए उन्होंने मुरहू थाना प्रभारी को निर्देश दिया। मुरहू थाना प्रभारी विक्रांत कुमार व मुरहू थाना सशस्त्र बल ने सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए छापामारी की।

छापामारी के दौरान पेलौल डैम के पास से पांच अपराधियों को अवैध हथियार, गोली, लूट का मोबाइल, पावर बैंक व मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए पांच अपराधि‍यों में तीन नाबालिग हैं। इसके अलावा सोसोटोली के 27 वर्षीय अर्जुन लोहरा और कटहलटोली, तोरपा रोड के रहने वाले 20 वर्षीय अंकित कुमार सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों खूंटी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी