Jharkhand: गुमला में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी की सड़क हादसे में मौत

कामडारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डा. एम के शाही की कार सोमवार करीब 11 बजे पेड़ से टकरा गई। जिससे घटनास्थल पर ही डा. शाही की मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी की डा. शाही कार के अंदर ही फंसे हुए थे।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 01:47 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 02:01 PM (IST)
Jharkhand: गुमला में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी की सड़क हादसे में मौत
Jharkhand: गुमला में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी की सड़क हादसे में मौत। फाइल फोटो। जागरण

गुमला, जासं । कामडारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डा. एम के शाही की कार सोमवार करीब 11 बजे पेड़ से टकरा गई। जिससे घटनास्थल पर ही डा. शाही की मौत हो गई। घटना सिमडेगा- खूंटी मुख्य पथ स्थित कामडारा प्रखंड के कोंडेकेरा गांव की है। टक्कर इतनी जोरदार थी की डा. शाही कार के परखच्चे उड़ गए और वे कार के अंदर ही फंसे हुए थे। दो घंटे के प्रयास के  बाद शव को कार से बाहर निकाला गया। कार में वे इस तरह से फंसे थे कि बिना कार को बिना काटे उन्हें निकालना संभव नहीं था। तुरंत जेसीबी मौके पर मंगाया गया। जिसके बाद जेसीबी की मदद से कार के अंदर फंसे डा. शाही को बाहर निकाला गया।

कामडारा के चिकित्सा प्रभारी डा. शाही सोमवार को अपने घर रांची टाटीसिलवे स्थिति आवास से अपने आई टेन कार से सामुदायिक स्वास्थ्य केेंद्र कामडारा में ड्यूटी करने के लिए जा रहे थे। उसी दौरान खूंटी-सिमडेगा मुख्य पथ पर कामडारा क्षेत्र के गांव कोंडेकेरा के पास विपरीत दिशा से आ रही एक अज्ञात वाहन को बचाने का प्रयास करने के कारण उनकी कार असंतुलित होकर सड़क के किनारे एक पेड़ से टकरा गई। 

कार की रफ्तार तेज होने के कारण पेड़ से टकराते ही कार के परखच्चे उड़ गए। जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना कामडारा थाना प्रभारी देवप्रताप प्रधान को दी। सूचना मिलने के  बाद मौके पर बीडीओ रवीन्द्र कुमार गुप्ता के अलावा कामडारा प्रखंड, अंचल व अस्पताल कर्मी सहित आसपास के लोग काफी संख्या में पहुंचे।

chat bot
आपका साथी