नवनिर्वाचित हफिजुल हसन अंसारी को स्‍पीकर रबींद्रनाथ महतो ने दिलाई शपथ

Jharkhand News, Hafizul Hasan Ansari हफिजुल को शपथ दिलाते स्‍पीकर।

Jharkhand News Hafizul Hasan Ansari हफिजुल हसन उपचुनाव में मधुपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीते हैं। उन्‍होंने भाजपा के गंगा नारायण को हराया है। हफिजुल पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के पुत्र हैं। हाजी हुसैन अंसारी की मौत के बाद यह सीट खाली हो गई थी।

Sujeet Kumar SumanSat, 08 May 2021 03:22 PM (IST)

रांची, राज्‍य ब्‍यूरो। Jharkhand News, Hafizul Hasan Ansari मधुपुर विधानसभा से विजयी हुए झामुमो के हफिजुल हसन को आज झारखंड विधानसभा के अध्‍यक्ष रबींद्रनाथ महतो ने विधानसभा की सदस्‍यता की शपथ दिलाई। हफिजुल हसन उपचुनाव में मधुपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीते हैं। उन्‍होंने भाजपा के गंगा नारायण को हराया है। हफिजुल पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के पुत्र हैं। हाजी हुसैन अंसारी की मौत के बाद यह सीट खाली हो गई थी। उसके बाद यहां उपचुनाव हुआ। झारखंड की हेमंत सरकार ने चुनाव के लिए प्रत्‍याशी घोषित करने से पूर्व ही हफिजुल को राज्‍य में मंत्री बना दिया था।

विधानसभा क्षेत्र संख्या 13 (मधुपुर) से निर्वाचित सदस्य हफिजुल हसन ने आज झारखंड विधान सभा के अध्यक्षीय कार्यालय में झारखंड विधानसभा अध्‍यक्ष रबींद्र नाथ महतो के समक्ष विधानसभा के सदस्य के रूप में उर्दू भाषा में शपथ ली। स्‍पीकर ने नवनिर्वाचित सदस्य को बधाईयां दी एवं कहा कि हसन झारखंड सरकार में मंत्री के रूप में कार्यरत हैं। मुझे आशा है कि आगे भी वह जनहित में अच्छे कार्य करेंगे। शपथ कार्यक्रम में सचिव महेंद्र प्रसाद, विधानसभा के कार्मिक शाखा के संयुक्त सचिव मधुकर भारद्वाज एवं संबंधित पदाधिकारी और कुछ गणमान्य अतिथि उपस्थित थे। इस कार्यक्रम में कोरोना महामारी के प्रोटोकॉल का पूरे तौर से ध्यान रखा गया।

मुख्‍यमंत्री से की मुलाकात

इधर, हफिजुल अंसारी ने शपथ लेने के बाद सीएम से मुलाकात की। मुख्यमंत्री के आवासीय कार्यालय में शनिवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से अल्पसंख्यक कल्याण तथा पर्यटन, कला, संस्कृति, खेल-कूद और युवा कार्य मंत्री हफिजुल हसन अंसारी ने मुलाकात की। मुख्यमंत्री से यह उनकी शिष्टाचार भेंट थी। मुख्यमंत्री ने मंत्री हफिजुल हसन अंसारी को मधुपुर विधानसभा उपचुनाव में मिली जीत के लिए उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। मंत्री हफिजुल हसन अंसारी ने मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.