JJMP के सबजोनल कमांडर मोहन परहिया ने किया आत्मसमर्पण, भाकपा माओवादी के लिए कर चुका है काम

Latehar Jharkhand News डीआइजी आरके लकड़ा को आत्मसमर्पण के लिए आवेदन देता मोहन परहिया। जागरण

Latehar Jharkhand News लातेहार में पलामू डीआइजी के समक्ष समर्पण किया। वह भाकपा माओवादी और टीएसपीसी के लिए भी काम कर चुका है। मोहन परहिया ने बताया कि उसने सरकार की आत्मसमर्पण नीति से प्रभावित होकर आत्मसमर्पण किया है।

Sujeet Kumar SumanThu, 25 Feb 2021 07:46 PM (IST)

लातेहार, जासं। उग्रवादी संगठन झारखंड जन मुक्ति परिषद (जेजेएमपी) के सबजोनल कमांडर मोहन परहिया ने गुरुवार को एसपी कार्यालय कक्ष में पलामू डीआइजी आरके लकड़ा के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। वह लातेहार जिले के छिपादोहर के नावाडीह चकलवाटोला का रहने वाला है। डीआइजी आरके लकड़ा ने प्रेस वार्ता में बताया कि मोहन 2018-19 में नक्सली संगठन भाकपा माओवादी और उग्रवादी संगठन तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी (टीएसपीसी) के लिए काम कर चुका है।

वह फिलहाल जेजेएमपी के सब जोनल कमांडर के रूप में कार्य कर रहा था। उसने सरकार की आत्मसमर्पण नीति से प्रभावित होकर आत्मसमर्पण किया है। आत्मसमर्पण नीति के तहत मोहन को लाभ दिया जाएगा। मोहन पर बारेसांढ़, महुआडांड़ व लातेहार थाने में कुल पांच मामले दर्ज हैं। इनमें 17 सीएलए, आर्म्‍स एक्ट, आइपीसी की 386, 387 समेत कई धाराओं के तहत मामले दर्ज हैं।

डीआइजी लकड़ा ने बताया कि जो भी मुख्यधारा से भटक गए हैं, वह आत्मसमर्पण नीति के तहत सरेंडर कर दें, नहीं तो पुलिस कार्रवाई झेलने के लिए तैयार रहें। उन्होंने स्पष्ट कहा कि विकास योजनाओं में बाधक बनने वाले किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। मौके पर लातेहार एसपी प्रशांत आनंद व एएसपी विपुल पांडेय समेत कई लोग मौजूद थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.