Jharkhand Political Update: विपक्षी नेताओं के बारे में यह क्या कह डाला हेमंत सोरेन ने...

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपने भाषणों से भाजपा की घेराबंदी कर रहे हैं।
Publish Date:Fri, 30 Oct 2020 02:41 PM (IST) Author: Sujeet Kumar Suman

रांची, राज्य ब्यूरो। झारखंड में दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के मद्देनजर राजनीतिक सरगर्मी चरम पर है। यहां तीन नवंबर को वोट डाले जाएंगे। दोनों सीटों पर हो रहे चुनाव में नेताओं की आपसी बयानबाजी लगातार हो रही है। कोई दिन ऐसा नहीं बीतता जब एक-दूसरे के खिलाफ ये आग उगलने के बाज नहीं आते। एक दिन पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास को नालायक कह दिया तो उससे पहले रघुवर दास हेमंत सोरेन के बारे में चोट्टा शब्द का उपयोग कर चुके हैं।

शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर एक बार फिर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भाजपा पर शब्दों के तीर चलाए। उन्होंने कहा कि हमारी झारखंडी सरकार पर लोगों का विश्वास देखकर विपक्ष अलबला गया है। बीजेपी ने मुझे रोकने के लिए पिछले चुनाव में दिल्ली की अपनी पूरी फौज लगा दी थी, पर जनता का असीम आशीर्वाद हमलोगों को मिला। इस चुनाव में तीन-तीन पूर्व सीएम बीजेपी ने मेरे खिलाफ लगा रखे हैं।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपने भाषणों में लगातार मुखर होकर भाजपा की घेराबंदी कर रहे हैं। उन्होंने केंद्र सरकार की कई मसलों पर खिंचाई करते हुए संघीय ढांचे पर प्रहार का भी आरोप लगाया है। दरअसल हेमंत सोरेन की प्रतिष्ठा उपचुनाव से जुड़ी है। अगर परिणाम सत्तारूढ़ गठबंधन के पक्ष में नहीं आएगा तो यह बड़ा झटका होगा। यही वजह है कि हेमंत सोरेन और उनके ज्यादातर कैबिनेट सहयोगी दोनों विधानसभा क्षेत्रों में लगातार कैंप कर रहे हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.