Jharkhand: रांची के SSP सुरेंद्र झा ने 2 थानेदारों को किया लाइन हाजिर, कोयला-बालू बेचने का आरोप

Jharkhand News Samachar झारखंड की राजधानी रांची के पिठोरिया और बुढ़मू थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया गया है। दोनों जगहों पर नए थानेदारों की पोस्टिंग भी हो गई है। हटाए गए एक थानेदार पर बालू और कोयला तस्‍करी का संगीन आरोप लगा है।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 09:44 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 06:00 PM (IST)
Jharkhand: रांची के SSP सुरेंद्र झा ने 2 थानेदारों को किया लाइन हाजिर, कोयला-बालू बेचने का आरोप
Jharkhand News Samachar: रांची के एसएसपी सुरेंद्र झा।

रांची, जासं। Jharkhand News Samachar रांची के पिठोरिया और बुढ़मू थानेदार को रांची के एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। दोनों थानेदारों को अलग-अलग कारणों से हटा दिया गया है। पिठोरिया थानेदार को लॉ एंड ऑर्डर संभालने में फेल रहने और बुढ़मू थानेदार पर कोयला और बालू तस्करी के आरोप लगने की वजह से हटा दिया गया है।

दोनों थानेदारों को लाइन हाजिर करने के बाद नए थानेदारों की पोस्टिंग की गई है। पिठोरिया थाने में रवि शंकर को नया थानेदार बनाया गया है। वे रातू थाना में पोस्टेड थे,  जबकि नवीन कुमार को बुढ़मू थानेदार बनाया गया है। वह पुंदाग ओपी में पोस्टेड थे। दोनों थानेदारों ने अपने नए पदस्थापन स्थान पर योगदान दे दिया है। गौरतलब है कि रांची के बुढ़मू थानेदार सिद्धेश्वर महथा पर बालू और कोयला तस्करी के आरोप लगे थे।

वरीय अधिकारियों ने जांच भी की थी। इस आरोप में उन पर कार्रवाई की गई थी। इस बीच सिद्धेश्वर महथा को हटा दिया गया है। जबकि पिठोरिया थाना प्रभारी मिसिल सोरेन पर क्राइम कंट्रोल में फेल रहने की वजह से हटाया गया है पिठोरिया के नए थानेदार रविशंकर ने योगदान दे दिया है। उन्होंने कहा कि इलाके में क्राइम कंट्रोल करना पहली प्राथमिकता है।

किसी भी कीमत पर जमीन माफियाओं को पांव पसारने नहीं दिया जाएगा। प्रताड़ित और दबे कुचले लोगों को पुलिस सहयोग करेगी। हर हाल में इलाके में विधि व्यवस्था कायम होगी और न्याय के प्रति एक विश्वास जगेगा। गलत गतिविधियों में संलिप्त लोगों पर कड़ी कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी