रामगढ़ में ब्रेक फेल होने से ट्रक पलटा, ग्रामीणों ने लूट लिया 200 बोरी छुआरा Ramgarh News

Jharkhand News रामगढ़ जिले के पटेल चौक के पास दुर्घटना हुई। घाटी में प्रवेश करने के बाद ही ट्रक का ब्रेक फेल हो गया। घटना के करीब एक घंटे बाद पुलिस वहां पहुंची तब तक ग्रामीण छुहारा से भरी बोरियां ले कर फरार हो गए।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 11:23 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 01:30 PM (IST)
रामगढ़ में ब्रेक फेल होने से ट्रक पलटा, ग्रामीणों ने लूट लिया 200 बोरी छुआरा Ramgarh News
रामगढ़ में सड़क किनारे पलटी छुहारा से भरी बोरियां।

रामगढ़, जासं। रांची-पटना फोरलेन मार्ग पर रामगढ़ में पटेल चौक कांकेबार के पास बुधवार की देर रात तमिलनाडु से पटना जा रहे छुआरा की बोरियों से लदे एक एलपी ट्रक (टीएन69एएच-8437) ब्रेक फेल होने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक सड़क किनारे गड्ढे में गिरने के बाद पलट गया। इससे चालक व खलासी बाल-बाल बच गए। ट्रक के पलटते ही छुआरे की बोरियां जमीन पर बिखर गईं। इसके बाद स्थानीय ग्रामीण बाेरियों को लूटने में लग गए।

लगभग एक घंटे तक ग्रामीण छुआरे भरी बोरियों को लूट कर ले जाते रहे। सूचना दिए जाने के बाद भी रामगढ़ थाना पुलिस घटनास्थल पर समय पर नहीं पहुंची। घटना के करीब एक घंटे बाद जबतक पुलिस वहां पहुंची, तब तक ग्रामीण दो सौ से अधिक छुआरे की बोरियों को लूटने में सफल हाे चुके थे। तमिलनाडू निवासी ट्रक चालक एम दास व खलासी मोर्गन ने बताया कि ट्रक में पांच साै बोरा छुआरा तमिलनाडू से लादकर पटना (बिहार) जा रहे थे।

रांची होते हुए घाटी में प्रवेश करते ही गाड़ी का अचानक ब्रेक फेल हो गया। लगभग पांच-छह किमी घाटी में गाड़ी काे नियंत्रित करते हुए कई वाहनों को चपेट में आने से बचाया। इसके बाद घाटी से उतरने के बाद गाड़ी अनियंत्रित हो गई। अन्य वाहनों को बचाने के क्रम में जगह देखकर उसने गाड़ी को सड़क किनारे गढ्डे में तड़पा दिया।

चालक ने बताया कि गाड़ी के पलटते ही आसपास के लोग टूट पड़े। इसके बाद छुआरे की बोरियों को उठा-उठाकर ले जाने लगे। पुलिस काफी देर के बाद घटनास्थल पहुंची, तब-तक दाे सौ से अधिक छुआरे की बोरियों को लोग यहां से ले जा चुके थे।

chat bot
आपका साथी