रामगढ़ काॅलेज कॉलोनी में भीषण चोरी, 4 लाख के जेवरात व सामान ले उड़े चोर

Jharkhand News अलमीरा से सभी सोने-चांदी के जेवरात गायब हैं। दूसरे कमरे से एक नया 55 इंच का एमआइ स्मार्ट टीवी व अन्य कीमती सामान भी गायब है। घटना की सूचना पाकर रामगढ़ थाना पुलिस वहां पहुंची और घटना की छानबीन की।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 11:33 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 11:36 AM (IST)
रामगढ़ काॅलेज कॉलोनी में भीषण चोरी, 4 लाख के जेवरात व सामान ले उड़े चोर
घर में चोरी के बाद का दृश्‍य। जागरण

रामगढ़, जासं। रामगढ़ शहर के रामगढ़ काॅलेज कॉलोनी स्थित श्री अलंकार ज्वेलर्स शो रूम के मैनेजर मुन्ना सिंह के बंद मकान का ताला तोड़कर सोमवार की रात भीषण चोरी हो गई है। मुन्ना सिंह छठ मनाने के लिए अपने गांव गिद्दी के रेलिगढा गए हुए थे। चार-पांच दिन के बाद सोमवार की शाम को वे गिद्दी से रामगढ़ आकर घर की देखरेख कर वापस पुनः घर को बंद कर गांव चले गए थे। मंगलवार की सुबह उनके पड़ोसी ने घर का ताला टूटा हुआ होने की सूचना मोबाइल पर दी।

इसके बाद वे रामगढ़ काॅलेज कॉलोनी स्थित घर पहुंचे। वे अपने आवास के अंदर घुसे तो पाया कि दो कमरे का ताला टूटा पड़ा है। अलमीरा भी टूटा हुआ है। कमरे का सारा सामान बिखरा पड़ा है। अलमीरा से सभी सोने-चांदी के जेवरात गायब हैं। दूसरे कमरे से एक नया 55 इंच का एमआइ स्मार्ट टीवी व अन्य कीमती सामान भी गायब है। घटना की सूचना पाकर रामगढ़ थाना पुलिस वहां पहुंची और घटना की छानबीन की। इस संबंध में भुक्तभोगी मुन्ना सिंह ने रामगढ़ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी