शर्म-हया बेच आधी रात को प्रेमी के घर पहुंच गई प्रेमिका... फिर पूरे गांव में मच गया हंगामा...

Jharkhand Khunti Crime News झारखंड के खूंटी से चौंकाने वाली खबर है। यहां एक प्रेमिका लोकलाज छोड़कर आधी रात को अपने प्रेमी के घर आ पहुंची। और बात-बात पर छोड़ने ब्रेकअप की धमकी देने वाले प्रेमी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 05:24 AM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 07:03 PM (IST)
शर्म-हया बेच आधी रात को प्रेमी के घर पहुंच गई प्रेमिका... फिर पूरे गांव में मच गया हंगामा...
Jharkhand Khunti Crime News: झारखंड के खूंटी में प्रेमिका लोकलाज छोड़कर आधी रात को अपने प्रेमी के घर आ पहुंची।

रांची, जेएनएन। Jharkhand Khunti Crime News झारखंड के खूंटी जिले से एक चौंकाने वाली खबर है। यहां कॉलेज में पढ़ने वाली एक प्रेमिका लोक-लाज छोड़कर आधी रात को अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। और बात-बात पर छोड़ने, ब्रेकअप की धमकी देने वाले प्रेमी पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। गनीमत है कि प्रेमी की जान बच गई। वह खतरे से बाहर है।

तोरपा पुलिस के एसडीपीओ ओम प्रकाश तिवारी ने बताया कि प्रेमी और प्रेमिका दोनों बालिग हैं। प्रेमी जोड़े की उम्र लगभग 22-23 साल है। इनके बीच पहले भी विवाद हुआ था। तब पुलिस इंस्पेक्टर ने प्रेमी-प्रेमिका के बीच सुलह कराई थी। युवक और युवती दोनों ने आगे से एक-दूसरे से नही मिलने की हामी भरी थी। लेकिन इस बार प्रेमिका के उसके घर पर आकर प्रेमी पर हमला करने की बात सामने आई है। दोनों बालिगों का बयान दर्ज किया गया है। प्रेमिका ने प्रेमी को जान से मारने की कोशिश की है। प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दैनिक जागरण संवाददाता ने बताया कि खूंटी के तोरपा में प्रेमी के घर आकर एक प्रेमिका ने कुल्हाड़ी से उसपर हमला कर दिया, इसके बाद हंगामा मच गया। प्रेमिका को प्रेमी के घरवालों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। प्रेमी और प्रेमिका दोनों ने रनिया थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बताया गया कि प्रेमी अक्षय कुमार दास मारचा गांव का रहने वाला है। जबकि उसकी प्रेमिका किशुनपुर की रहने वाली है।

प्रेमी अक्षय कुमार दास के परिजनों के मुताबिक गुरुवार को आधी रात 12 बजे के बाद प्रेमिका जबरन घर में घुस गई। यहां आकर उसने प्रेमी अक्षय के कमरे में पलंग के नीचे रखी कुल्हाड़ी निकालकर अक्षय के सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिसके बाद अक्षय ने जान बचाने के लिए शोर मचाया। घरवाले जब अक्षय के कमरे में गए तो देखा कि वह जमीन पर गिरकर छटपटा रहा है। उसके पास ही उसकी प्रेमिका कुल्हाड़ी पकड़कर खड़ी थी। जिसे घरवालों ने किसी तरह काबू में किया और एक कमरे में बंद कर पुलिस को सूचना दी। प्रेमिका को तोरपा पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

कुल्‍हाड़ी के हमले में घायल प्रेमी अक्षय को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे रांची, रिम्स भेजा गया है। प्रेमिका ने पुलिस को घटना के बारे में बताया कि अक्षय से वह पिछले तीन साल से प्रेम संबंध में है। तोरपा कॉलेज में सबसे पहले उनकी मुलाकात हुई। इसके बाद वे दोनों कई बार मिले। आज भी अक्षय ने ही फोन कर उसे अपने घर बुलाया था। जहां आपस में कहासुनी होने के बाद अक्षय ने कुल्‍हाड़ी निकालकर उसपर हमला करना चाहा। लेकिन जान बचाने की कोशिश में उसने कुल्‍हाड़ी छिनकर उसपर वार कर दिया। युवती का प्रेमी अक्षय खूंटी के तोरपा से रनिया के बीच ऑटो चलाकर जीवन यापन करता है। वह इलाके में घूम-घूम कर आइसक्रीम भी बेचता है।

chat bot
आपका साथी