6th JPSC Result 2020: छठी जेपीएससी परीक्षा मामले में हाई कोर्ट ने सरकार- आयोग से मांगा जवाब

झारखंड हाई कोर्ट के जस्टिस एसके द्विवेदी की अदालत में छठी जेपीएससी को लेकर दाखिल याचिका पर सुनवाई हुई। अदालत ने प्रार्थी की ओर से उठाए गए बिंदुओं पर जेपीएससी और राज्य सरकार से जवाब मांगा है। इस मामले में अगली सुनवाई 18 फरवरी को होगी।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Sat, 09 Jan 2021 08:04 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 07:32 AM (IST)
6th JPSC Result 2020: छठी जेपीएससी परीक्षा मामले में हाई कोर्ट ने सरकार- आयोग से मांगा जवाब
झारखंड हाई कोर्ट के जस्टिस एसके द्विवेदी की अदालत में छठी जेपीएससी को लेकर दाखिल याचिका पर सुनवाई हुई।

रांची, राज्य ब्यूरो। JPSC 6th Civil Service Exam, 6th JPSC Result 2020 झारखंड हाई कोर्ट के जस्टिस एसके द्विवेदी की अदालत में छठी जेपीएससी को लेकर दाखिल याचिका पर सुनवाई हुई। इस दौरान प्रार्थी की ओर से मूल याचिका में संशोधन करने की मांग की गई, जिसे अदालत ने स्वीकार कर लिया और प्रार्थी को संशोधित याचिका दाखिल करने का निर्देश दिया। इसके साथ ही अदालत ने प्रार्थी की ओर से उठाए गए बिंदुओं पर जेपीएससी और राज्य सरकार से जवाब मांगा है। इस मामले में अगली सुनवाई 18 फरवरी को होगी।

बता दें कि इस संबंध में कृष्णमुरारी चौबे ने हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है। सुनवाई के दौरान अदालत को बताया गया कि जेपीएससी की ओर से छठी संयुक्त सेवा परीक्षा निर्धारित नियमों के तहत नहीं ली गई है। ऐसे में उनकी ओर से इन ङ्क्षबदुओं को मूल याचिका में शामिल करने की छूट प्रदान की जाए। इसके बाद अदालत ने उन्हें मूल याचिका में संशोधन दाखिल करने की छूट प्रदान कर दी।

chat bot
आपका साथी