रेमडेसिविर कालाबाजारी मामला: हाई कोर्ट ने कहा- क्यों ना मानें दवा की कालाबाजारी को एसपी दे रहे थे संरक्षण

Black Marketing of Medicine झारखंड हाई कोर्ट में रेमडेसिविर कालाबाजारी मामले में सुनवाई हुई। अदालत ने एसआइटी की जांच रिपोर्ट से असन्तुष्टि जताई। अदालत ने कहा कि वो रिपोर्ट को समीक्षा करेगी। उसके बाद मामले में सुनवाई होगी।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 02:36 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 02:36 PM (IST)
रेमडेसिविर कालाबाजारी मामला: हाई कोर्ट ने कहा- क्यों ना मानें दवा की कालाबाजारी को एसपी दे रहे थे संरक्षण
हाई कोर्ट ने कहा- क्यों ना मानें दवा की कालाबाजारी को एसपी दे रहे थे संरक्षण। जागरण

रांची, राज्य ब्यूरो । झारखंड हाई कोर्ट में रेमडेसिविर कालाबाजारी मामले में सुनवाई हुई। अदालत ने एसआइटी की जांच रिपोर्ट से असन्तुष्टि जताई। अदालत ने कहा कि वो रिपोर्ट को समीक्षा करेगी। उसके बाद मामले में सुनवाई होगी। अदालत ने मौखिक रूप से कहा कि जब एसपी ने खुद कालाबाजारी वाले से दवा खरीदी तो क्या वो इसको को संरक्षण नहीं दे रहे थे। लेकिन उन्हें इसमें गवाह बना दिया।

क्यों न माना जाए कि वे इसमे शामिल थे, क्योंकि उन्होंने इसकी जानकारी वरीय अधिकारियों को नहीं दी। रिपोर्ट देखकर लग रहा है कि निजी अस्पतालों को बचाने के लिए है जांच को रिम्स की तरफ जांच मोड़ दिया गया है। इस दौरान राज्य सरकार के द्वारा अदालत के समक्ष अब तक की जांच से संबंधित प्रोग्रेस रिपोर्ट सौंपी गई। बता दें कि झारखंड में रेमडेसिवीर एवं अन्य दवाइयों की कालाबाजारी की खबरों पर झारखंड हाईकोर्ट ने स्वत संज्ञान लिया है।

chat bot
आपका साथी