Jharkhand: पत्‍नी ने सबके सामने कर दी पति की पिटाई, गांव में मचा हंगामा...

Jharkhand Hazaribagh Crime News: हजारीबाग में पत्नी ने अपने पति को मारपीट कर घर से निकाल दिया।

Jharkhand Hazaribagh Crime News हजारीबाग के चौपारण में पत्नी ने अपने पति को मारपीट कर घर से निकाल दिया। आलम यह है कि प्रताड़ित पति कई माह से अपने पड़ोसियों और आसपास के घरों में रह रहा है। लाचार पति का भोजन-पानी की व्यवस्था किसी प्रकार चल पा रही है।

Alok ShahiMon, 19 Apr 2021 09:38 AM (IST)

चौपारण (हजारीबाग), जेएनएन। Jharkhand Hazaribagh Crime News हजारीबाग के चौपारण में एक पत्नी ने अपने पति को मारपीट कर घर से निकाल दिया है। आलम यह है कि प्रताड़ित पति कई माह से अपने पड़ोसियों और आसपास के घरों में रह रहा है। लाचार पति का भोजन-पानी की व्यवस्था किसी प्रकार चल पा रही है। अंततः तंग आकर उसने थाने को लिखित शिकायत कर सहायता की गुहार लगाई है। थाने में दिए गए आवेदन के अनुसार भुक्तभोगी गणेश भुइंया उम्र लगभग 40 वर्ष ग्राम कैरी पिपराही पंचायत दैहर का निवासी है।

उसने थाना में आवेदन देकर गुहार लगाई है कि उसकी पत्नी बीते डेढ़ साल से उसे काफी प्रताड़ित कर रही है। उसने लिखा है कि वह लगभग डेढ़ साल से बीमार है जिस वजह से वह काम नहीं कर पा रहा है। घर में यूं ही पड़ा रहता है। उसके 4 बच्चे भी हैं। ऐसे हालत में उसकी पत्नी उसके साथ काफी लड़ाई झगड़ा करती है। आसपास के लोगों के समझाने के बावजूद उसकी पत्नी नहीं मानती है। उसने लिखा है कि उसके साथ न केवल गाली गलौज, मारपीट की जाती है बल्कि उसे पत्नी से जान का खतरा भी है ।

नाबालिग के साथ गंदा काम

हजारीबाग के बरही थाना अंतर्गत एक गांव में जानवर चराने निकली एक 17 वर्षीय एक नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म मामला को लेकर बालिका के आवेदन आधार बरही महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है। इस बाबत बरही महिला थाना में कांड संख्या 10/21 दर्ज करते हुए धारा 376, 307, 504, 506 भादवी एवं 4 पोक्सो एक्ट के तहत लखना गांव का आरोपित 17 वर्षीय युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

महिला थाना प्रभारी अलीशा अग्रवाल ने बताया कि युवक हिरासत में है। उसका कोरोना जांच के लिए सैंपल भेजा गया है, रिपोर्ट आने के बाद इसे बाल सुधार गृह भेजा जाएगा। वहीं युवती का भी कोरोना सैम्पल भेजा गया है, रिपोर्ट आने के बाद 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा। पुलिस मामले की छानबीन जारी रखा है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.