बड़ा दावा: झारखंड के वित्त मंत्री ने कहा- 7 दिनों में हो जाएगा सरकार गिराने की साजिश का खुलासा

Jharkhand Govt Toppling Case झारखंड सरकार के वित्त एवं खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव ने कहा है कि सरकार गिराने की साजिश के मामले में जो बातें सामने आई है उसमें इत्तेफाकन भाजपा ने बवंडर खड़ा करने का काम किया है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 01:40 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 01:40 PM (IST)
बड़ा दावा: झारखंड के वित्त मंत्री ने कहा- 7 दिनों में हो जाएगा सरकार गिराने की साजिश का खुलासा
झारखंड के वित्त मंत्री ने कहा- 7 दिनों में हो जाएगा सरकार गिराने की साजिश का खुलासा। जागरण

लोहरदगा, जासं । झारखंड सरकार के वित्त एवं खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव ने कहा है कि सरकार गिराने की साजिश के मामले में जो बातें सामने आई है, उसमें इत्तेफाकन भाजपा ने बवंडर खड़ा करने का काम किया है। हमने विधायकों को निर्दोष बताने को लेकर किसी भी तथ्यों की अनदेखी नहीं की है। हमने सब की बातों को सुना है। प्रारंभिक जांच में हमने यह पाया है कि कांग्रेस के विधायक निर्दोष हैं।

जांच के बाद एक सप्ताह के अंदर सारी सच्चाई सामने आ जाएगी। बोर्ड निगम गठन के मामले में डॉ. रामेश्वर उरांव ने कहा है कि जल्द ही इस पर फैसला होगा। कोविड-19 की वजह से हम इस पर कोई निर्णय नहीं ले पाए थे। हम अपने सहयोगी दलों के साथ बैठक कर इस पर जल्द ही फैसला करेंगे। मंत्री ग्रामीण क्षेत्रों के दौरा और जन समस्याओं को सुनने के लिए लोहरदगा पहुंचे हुए थे। मंत्री ने लोहरदगा जिले के कैरो प्रखंड के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों का भ्रमण करते हुए जन समस्याओं को सुना है। साथ ही समस्याओं के निराकरण को लेकर अधिकारियों को निर्देश भी दिए हैं। इससे पहले जिला परिसदन में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की है।

chat bot
आपका साथी