झारखंड ने संघर्षपूर्ण मुकाबले में मिजोरम को हराया

जागरण संवाददाता, रांची: नई दिल्ली में खेले जा रहे नेहरू बालिका अंडर 17 नेशनल हॉकी टूर्नामेंट में झारखंड ने मिजोरम को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 3-2 से पराजित किया। झारखंड का प्रतिनिधित्व कर रही एसएस ग‌र्ल्स स्कूल सिमडेगा ने गर्वमेंट लालेनवुंगा हाई स्कूल थेनज्वाल को 3-2 से हराया। सिमडेगा की ओर से दीपिका सोरेंग, एलेन डुंगडुंग, प्रीति मिंज ने गोल दागा। जबकि मिजोरम की ओर से लालथान लुवांगी व लालरिन पूई ने गोल दागा।

साहिल ने जीता 55वा फ्लड लाइट टेनिस का खिताब साहिल ने एकल खिताब पर कब्जा जमाया

जागरण संवाददाता, रांची : बंगाल टेनिस एसोसिएशन के तत्वाधान में कोलकाता में आयोजित फ्लड लाइट टेनिस टूर्नामेंट के अंडर 18 बालक एकल का खिताब राची के साहिल अमीन ने जीत लिया है । फाइनल मुकाबले में साहिल ने बंगाल के खिलाड़ी शिवम खन्ना को 6-1, 6-0 से हराया ।

मनन विद्या व कैप की आसान जीत

जागरण संवाददाता, रांची: रांची जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रहे अंडर 14 अंतर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट में क्रिकेट अकादमी ऑफ पठांस ने कैंब्रियन पब्लिक स्कूल कांके को दो विकेट से तथा अंडर 16 में मनन विद्या ने डीएवी हेहल को 86 रनों से पराजित किया।

गोलचक्कर मैदान में खेले गए अंडर 16 के मैच में पहले खेलते हुए मनन विद्या की टीम 32 ओवरों में 203 रनों पर आउट हो गई। स्वराज ने 83 व देव ने 32 रन बनाए। हेहल की ओर से प्रियम व अर्चित ने तीन-तीन तथा रौनित ने दो विकेट लिए। जवाब में हेहल की टीम 23 ओवरों में 117 रनों पर सिमट गई। प्रणव ने 24, रिषभ ने 32, सिमांत ने 20 रनों की पारी खेली। मनन विद्या की ओर से स्वराज व आयुष ने तीन-तीन विकेट लिए।

नेहरू स्टेडियम में खेले गए अंडर14 मैच में पहले खेलते हुए कैम्ब्रियन स्कूल की टीम 20.4 ओवरों में 70 रनों पर आउट हो गई। इशान ने दस रन बनाए। अकादमी की ओर से सूर्याश ने चार व प्रेम ने दो विकेट लिए। जवाब में अकादमी की टीम ने 13.1 ओवरों में चार विकेट पर 71 रन बना लिए। साहिल ने 27 व राहुल ने 16 रन बनाए। कैम्ब्रियन स्कूल के ईशान ने एक विकेट लिया।

जेवीएम, आरटीसी, सुरेंद्रनाथ, विवेकानंद जीते

जागरण संवाददाता, रांची: मोहन लाल जी नोपानी मेमोरियल टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में शनिवार को जेवीएम श्यामली ने सफायर इंटरनेशनल को आठ विकेट से, आरटीसी ने डीपीएस ग्रेटर को चार विकेट से, सुरेंद्रनाथ ने फिरायालाल पब्लिक स्कूल को नौ विकेट से व विवेकानंद विद्या मंदिर ने सिमबोसिस पब्लिक स्कूल को 78 रनों से हराया।

विकास विद्यालय के ग्राउंड में खेले गए पहले मैच में सफायर की टीम13.5 ओवरों में 42 रनों पर आउट हो गई। हर्ष व सत्यम ने नौ-नौ रन बनाए। जेवीएम की ओर से अयान ने 17 रन देकर पौंच व आदित्य ने दो रन देकर तीन विकेट लिए। जवाब में जेवीएम की टीम चार ओवरों में दो विकेट पर 45 रन बना लिए। विशाल ने 18 रन बनाए। सफायर की ओर से सत्यम व राजा ने एक-एक विकेट लिए। दूसरे मैच में डीपीएस ग्रेटर रांची की टीम 10.5 ओवरों में 52 रनों पर आउट हो गई। रौशन ने 24 रन बनाए। आरटीसी के दीनबंधु ने आठ रन देकर चार व बलराम ने 16 रन देकर तीन विकेट लिए। जवाब में आरटीसी की टीम 8.4 ओवरों में छह विकेट खोकर 53 रन बना लिए। विशाल ने 18 रन बना लिए। डीपीएस की ओर से रिशु ने 15 रन देकर चार विकेट लिए।

तीसरे मैच में फिरायालाल की टीम 16.5 ओवरों में 130 रनों पर आउट हो गई। अंशु ने 25, आदित्य ने 21 रन बनाए।सुरेंद्रनाथ की ओर से कुणाल ने तीन विकेट लिए। जवाब में सुरेंद्रनाथ की टीम एक विकेट खोकर 131 रन बना लिए। साकेत ने 57 नाबाद, सौरभ ने 41 नाबाद रन बनाए।

चौथे मैच में विवेकानंद विद्यामंदिर की टीम ने 20 ओवरों में पाच विकेट पर 188 रनों का स्कोर बनाया।आलोक ने 62, आशुतोष ने 30 रन बनाए। सिमबोसिस के सतीश ने दो विकेट लिए। जवाब में सिमबोसिस की टीम 110 रनों पर सिमट गई। चंद्रमोहन ने 33, रौशन ने 30 रन बनाए। विवेकानंद की ओर आलोक ने तीन विकेट लिए।

1952 से 2020 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.