Jharkhand Coronavirus Update: झारखंड में एक दर्जन IAS अफसर संक्रमित, भयावह हुआ कोरोना

Jharkhand Coronavirus Update कोरोना संक्रमण के दूसरे दौर में अब तक एक दर्जन से अधिक आइएएस अधिकारी संक्रमित हो गए हैं लेकिन राज्य में कामकाज पर असर नहीं पड़ा है। अधिसंख्य अधिकारी बीमार पड़ने और आइसोलेशन में होने के बावजूद मौखिक आदेशों से कामकाज संचालित कर रहे हैं।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 08:54 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 08:55 PM (IST)
Jharkhand Coronavirus Update: झारखंड में एक दर्जन IAS अफसर संक्रमित, भयावह हुआ कोरोना
Jharkhand Coronavirus Update: झारखंड में अब तक एक दर्जन से अधिक आइएएस अधिकारी संक्रमित हो गए हैं

रांची, राज्य ब्यूरो। Jharkhand Coronavirus Update कोरोना संक्रमण के दूसरे दौर में अब तक एक दर्जन से अधिक आइएएस अधिकारी संक्रमित हो गए हैं लेकिन राज्य में कामकाज पर उस तरह का असर नहीं पड़ा है। इसका कारण यह है कि अधिसंख्य अधिकारी बीमारी पड़ने और आइसोलेशन में होने के बावजूद मौखिक आदेशों से काम काज संचालित कर रहे हैं। इन अधिकारियों में से कुछ प्रांरभिक इलाज के बाद स्वस्थ भी हो चुके हैं। इस बीच, जिलों में कोरोना भयावह रूप धारण किए हुए है और सोमवार की शाम तक पूरे राज्य से संक्रमितों की संख्या बढ़ती हुई दिखी।

रामगढ़, सिमडेगा, गोड्डा आदि जिलों के आंकड़े सरकार तक पहुंच चुके थे। शाम तक रामगढ़ में 169, सिमडेगा में 143, गोड्डा में 89, लोहरदगा में 80, गढ़वा में 66, सरायकेला खरसावां में 39, चतरा में 32 में नए संक्रमित मिले। इसी तरह, अन्य जिलों में भी बड़ी संख्या में संक्रमित मिले हैं। खबर लिखे जाने तक स्वास्थ्य विभाग जिलों से डाटा जुटाने में लगा था। गोड्डा में एक वृद्ध महिला की मौत भी हो गई। सिमडेगा में भी दो मरीज की मौत हुई है।

संक्रमित हुए आइएएस अधिकारी अविनाश कुमार, (ऊर्जा सचिव) शैलेश सिंह, राज्यपाल के प्रधान सचिव (अब ठीक) प्रशांत कुमार (जल संसाधन विभाग के सचिव) सुनील कुमार (भवन निर्माण और सड़क निर्माण विभाग के सचिव) केके सोन (सेल्फ आइसोशन में हैं) अराधना पटनायक (ग्रामीण विकास विभाग की सचिव) मनीष रंजन (कोल्हान आयुक्त, अब ठीक) लोकेश मिश्रा (रांची के एडीएम) मेघा भारद्वाज (वित्त विभाग में संयुक्त सचिव) संजीव कुमार बेसरा (पर्यटन निदेशक, अब ठीक)।

chat bot
आपका साथी