CM हेमंत का भावुक संदेश, कुछ दिनों तक आप से मुलाकात नहीं कर सकूंगा...क्‍वारंटाइन में हूं

CM ने कहा-मैं सेल्फ-क्वारंटाइन में हूं। कुछ दिनों तक आप से मुलाकात नहीं कर सकूंगा। हर जरूरी कार्यों का निष्पादन होता रहेगा। सोशल मीडिया के माध्यम से भी आप मुझसे अपनी बातें रखें।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 10:03 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 06:31 AM (IST)
CM हेमंत का भावुक संदेश, कुछ दिनों तक आप से मुलाकात नहीं कर सकूंगा...क्‍वारंटाइन में हूं
CM हेमंत का भावुक संदेश, कुछ दिनों तक आप से मुलाकात नहीं कर सकूंगा...क्‍वारंटाइन में हूं

रांची, राज्‍य ब्‍यूरो। झारखंड में मंत्री और विधायक के कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद राज्‍य के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने सेल्‍फ क्‍वारंटाइन कर लिया है। इसके साथ ही मुख्‍यमंत्री कार्यालय और मुख्‍यमंत्री आवास को भी सील कर दिया गया। बुधवार को सीएम हेमंत ने वीडियो संदेश जारी कर झारखंड की जनता से अपना गहरा जुड़ाव प्रदर्शित किया।

झारखंडियों के नाम जारी संदेश में सीएम हेमन्त सोरेन ने कहा कि सरकार के मंत्री तथा विधायक कोरोना संक्रमित हुए हैं, इनसे मेरी मुलाकात कुछ दिनों पहले हुई थी। इसलिए एहतियात के तौर पर मैं सेल्फ-क्वारंटाइन में हूं। कुछ दिनों तक आप से मुलाकात नहीं कर सकूंगा। हालांकि, हर जरूरी कार्यों का निष्पादन होता रहेगा। सोशल मीडिया के माध्यम से भी आप मुझसे अपनी बातें रख सकते हैं। सभी झारखण्डवासियों से अपील करता हूं कि सरकारी नियमों और निर्देशों का सख्ती से पालन करें। आप खुद का, बच्चों, बहन-बेटी, भाई, बेटे और बड़े-बुजुर्गों का ख्याल रखें।

बता दें कि राज्‍य सरकार के मंत्री मिथिलेश ठाकुर और झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक मथुरा महतो कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिसके बाद उन्‍हें कोविड अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। इधर मंत्री और विधायक के साथ बीते दो दिनों में सीएम हेमंत सोरेन की परस्‍पर मुलाकात को लेकर उन पर भी कोरोना संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। ऐसे में सीएम ने खुद को क्‍वारंटाइन कर लिया है। सीएम बीते दिन मिथिलेश ठाकुर के सरकारी आवास के गृह प्रवेश उत्‍सव में शामिल हुए थे।

जोहार साथियों,

जैसा कि आपको मालूम है सरकार में मेरे साथी मंत्री तथा झामुमो विधायक कोरोना संक्रमित हुए है। इनसे मेरी मुलाकात कुछ दिनों पहले हुई थी।

इसलिए एहतिहात के तौर पर कुछ दिनों के लिए मैं सेल्फ-क्वारंटाइन में हूँ। कुछ दिनों तक मैं आप से मुलाकात नहीं कर पाऊँगा। + pic.twitter.com/2BkKicudhW

— Hemant Soren (घर में रहें - सुरक्षित रहें) (@HemantSorenJMM) July 8, 2020
chat bot
आपका साथी