11 मार्च को मुख्यमंत्री कांटाटोली में करेंगे स्कूल व मदरसे का शिलान्यास Ranchi News

कांटाटोली की इद्रीस कॉलोनी में 11 मार्च को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन एक स्कूल व मदरसे की इमारत का शिलान्यास करेंगे। इस संबंध में झारखंड प्रदेश जमीयतुल कुरैश का एक प्रतिनिधिमंडल जामताड़ा के विधायक व झारखंड राज्य हज कमेटी के चेयरमैन इरफान अंसारी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिला।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 01:16 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 01:16 PM (IST)
11 मार्च को मुख्यमंत्री कांटाटोली में करेंगे स्कूल व मदरसे का शिलान्यास Ranchi News
11 मार्च को मुख्यमंत्री कांटाटोली में करेंगे स्कूल व मदरसे का शिलान्यास। जागरण

रांची, जासं । कांटाटोली की इद्रीस कॉलोनी में 11 मार्च को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन एक स्कूल व मदरसे की इमारत का शिलान्यास करेंगे। इस संबंध में झारखंड प्रदेश जमीयतुल कुरैश का एक प्रतिनिधिमंडल जामताड़ा के विधायक व झारखंड राज्य हज कमेटी के चेयरमैन इरफान अंसारी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिला और उन्हें शिलान्यास के मौके पर इदरीस कॉलोनी आने का न्योता दिया। इसे मुख्यमंत्री ने स्वीकार किया है‌।

झारखंड प्रदेश जमीयतुल कुरैश के अध्यक्ष मुजीब कुरैशी ने बताया कि 45 साल पहले कांटाटोली में आबादी काफी कम थी। तभी बच्चों के भविष्य को सुधारने के लिए इदरीस कॉलोनी में 10 कट्ठा जमीन खरीदी गई थी। अब इसी जमीन पर मदरसा और स्कूल बनाने का फैसला लिया गया है। उन्होंने बताया कि स्कूल और मदरसे का शिलान्यास 11 मार्च को दिन में 11:00 बजे होगा। इस कार्यक्रम में जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी भी मौजूद रहेंगे। मुख्यमंत्री से मिलने वालों में झारखंड प्रदेश जमीयतुल कुरैश के प्रदेश मीडिया प्रभारी गुलाम जावेद, फिरोज कुरैशी, गुलाम गौस कुरैशी, फरहाद कुरैशी, खलील कुरैशी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी