सरयू राय ने CM हेमंत को लपेटा... कहीं नहीं दिख रही सरकार नाम की चीज...

Saryu Roy Hemant Soren Jharkhand Politics झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन के शुभचिंतकों में शुमार पूर्व मंत्री सरयू राय ने इस बार सीधे-सीधे उनको लपेटा है। सरयू ने हेमंत के चुनाव क्षेत्र के जिला मुख्‍यालय साहिबगंज के बारे में कहा कि यहां शासन नाम की चीज नहीं है।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 08:42 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 09:04 PM (IST)
सरयू राय ने CM हेमंत को लपेटा... कहीं नहीं दिख रही सरकार नाम की चीज...
Saryu Roy, Hemant Soren, Jharkhand Politics: सरयू राय और हेमंत सोरेन।

रांची, जेएनएन। JMM Saryu Roy, Hemant Soren, Jharkhand Politics झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन के शुभचिंतकों में शुमार पूर्व मंत्री सरयू राय ने इस बार सीधे-सीधे उनको लपेटा है। सरयू ने हेमंत के चुनाव क्षेत्र के जिला मुख्‍यालय साहिबगंज के बारे में कहा कि यहां शासन नाम की चीज नहीं है। सोशल मीडिया के माइक्रो ब्‍लॉगर साइट ट्विटर पर सीएम हेमंत सोरेन को टैग करते हुए सरयू राय ने लिखा- हेमंत सोरन जी आपके के चुनाव क्षेत्र का जि‍ला मुख्यालय साहिबगंज। आगे गंगा जी की अविरल धारा और पृष्ठ भाग में मनोरम राजमहल पर्वत शृंखला। फरक्का बराज के कारण पावन गंगा जी सिकुड़ती जा रही हैं। वहीं बेतहाशा अवैध खनन ने मनोरम पर्वत शृंखला का गला रेत दिया है। यहां शासन का इकबाल समाप्त प्राय है।

.@HemantSorenJMM के चुनाव क्षेत्र का ज़िला मुख्यालय साहिबगंज.आगे गंगा जी की अविरल धारा और पृष्ठ भाग में मनोरम राजमहल पर्वत शृंखला. फ़रक्का बराज के कारण पावन गंगाजी सिकुड़ती जा रही हैं.बेतहाशा अवैध खनन ने मनोरम पर्वत शृंखला का गला रेत दिया है. यहाँ शासन का इक़बाल समाप्त प्राय है.— Saryu Roy (@roysaryu) April 8, 2021

बता दें कि सरयू राय झारखंड विधानसभा की सामान्य प्रयोजन समिति के सभापति हैं। वे अभी राज्य के स्थल अध्ययन यात्रा पर हैं। इस क्रम में अपनी यात्रा के तीसरे दिन सरयू राय, सदस्‍य अनंत ओझा, दीपिका पांडेय सिंह और मथुरा महतो साहि‍बगंज पहुंचे और यहां के विभिन्‍न स्‍थलों का जायजा लिया। प्रयोजन समिति ने यहां जिला के उप विकास आयुक्त, पुलिस अधीक्षक एवं अन्य जिला पदाधिकारी के साथ बैठक कर जरूरी निर्देश दिए।

.@narendramodi ने झारखंड के साहिबगंज में गंगा जी पर बने जल पोत बंदरगाह का उद्घाटन 12.9.2019 को किया. निर्माण भव्य है. पर उद्घाटन के अगले दिन से ही बंदरगाह बंद है. कब खुलेगा पता नहीं. इसकी घोषित आर्थिक गतिविधियों के लाभ से राज्य वंचित है, उपयोगिता पर प्रश्न चिन्ह खड़ा हो रहा है.

— Saryu Roy (@roysaryu) April 8, 2021

सरयू राय ने एक और ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए लिखा-  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के साहिबगंज में गंगा जी पर बने जल पोत बंदरगाह का उद्घाटन 12 सितंबर 2019 को किया। बंदरगाह का निर्माण भव्य है। पर उद्घाटन के अगले दिन से ही बंदरगाह बंद है। कब खुलेगा पता नहीं। इसकी घोषित आर्थिक गतिविधियों के लाभ से राज्य वंचित है, उपयोगिता पर प्रश्न चिन्ह खड़ा हो रहा है।

chat bot
आपका साथी