Jharkhand: विधायक इरफान बोले, लोगों की जान जा रही, मंत्री बन्‍ना बयान दे‍ते फिर रहे VIDEO

Jharkhand News Samachar जामताड़ा के बड़बोले कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने अपनी ही पार्टी के जमशेदपुर सीट से विधायक और झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता की टांग खिंची है। इरफान ने राज्‍य में कोरोना संक्रमण बेकाबू होने का आरोप लगाते

By Alok ShahiEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 08:36 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 06:02 PM (IST)
Jharkhand: विधायक इरफान बोले, लोगों की जान जा रही, मंत्री बन्‍ना बयान दे‍ते फिर रहे VIDEO
Jharkhand News Samachar: इरफान अंसारी और बन्‍ना गुप्‍ता।

रांची, राज्‍य ब्‍यूरो। Jharkhand News Samachar जामताड़ा के बड़बोले कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने अपनी ही पार्टी के जमशेदपुर सीट से विधायक और झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता की टांग खिंची है। इरफान ने राज्‍य में कोरोना संक्रमण बेकाबू होने का आरोप लगाते हुए कहा कि बन्‍ना गुप्‍ता के कारण हो मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन सरकार की किरकिरी हो रही है। कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष डा. इरफान अंसारी ने मंत्री बन्ना गुप्ता को निशाने पर लेते हीए सीएम हेमंत सोरेन से स्वास्थ्य विभाग की खुद मानिटरिंग करने का आग्रह किया है। ताकि कोरोना संक्रमण को नियंत्रित किया जा सके।

स्वास्थ्यमंत्री बन्ना गुप्ता करा रहे सरकार की किरकिरी : इरफान

राज्य सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता अपनी पार्टी के ही निशाने पर हैं। मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष डा. इरफान अंसारी ने उन्हें अक्षम करार देते हुए कहा कि उनके कारण हेमंत सोरेन सरकार की किरकिरी हो रही है। कोरोना की स्थिति भयावह है। रांची में हालात बेकाबू हो रहे हैं और ऐसे में मंत्री यह बयान दे रहे हैं कि बेड बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने सवाल उठाया कि अब स्वास्थ्य मंत्री बेड बढ़ाने का दावा कर रहे हैं तो पहले क्या कर रहे थे?

#Jharkhand में बेकाबू कोरोना पर बिफरे इरफान, मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता करा रहे CM हेमंत सोरेन की किरकिरी @BannaGupta76 @IrfanAnsariMLA @HemantSorenJMM #COVID19 #JharkhandCoronahttps://t.co/4nGFXhkqur" rel="nofollow pic.twitter.com/M61KEkaGuG

— Alok Kumar Shahi (@alokshahi5) April 13, 2021

मुख्यमंत्री से अपील, खुद मानीटर करें स्वास्थ्य विभाग

उन्होंने यहां तक कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन खुद स्वास्थ्य विभाग की मानीटरिंग करें। मंगलवार को रांची सदर अस्पताल में एक बच्ची ने अपनी पिता की मौत के मद्देनजर मंत्री के समक्ष कड़ी नाराजगी का इजहार किया। ऐसी घटनाओं से राज्य की छवि खराब होती है। जिस प्रकार का माहौल बन रहा है, वह डरावना है। स्वास्थ्य मंत्री को इसके बारे में पूर्व से योजना बनाना चाहिए था। इरफान अंसारी ने यह भी कहा कि उनके जैसे जनप्रतिनिधि सुझाव देने के लिए हर वक्त तैयार हैं, लेकिन बन्ना गुप्ता किसी से सलाह-मशविरा करने की जरूरत ही महसूस नहीं करते।

chat bot
आपका साथी