Mamata Banerjee: ममता बनर्जी ने ली शपथ, गर्मजोशी के साथ CM हेमंत ने दी शुभकामना...

Mamata Banerjee झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने ममता बनर्जी के तीसरी बार पश्चिम बंगाल के मुख्‍यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर शुभकामनाएं दी हैं। हेमंत ने नागरिकों के बेहतरी के लिए दोनों पड़ोसी राज्‍यों के बीच मिलकर काम करने का भरोसा दिया है।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 06:07 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 08:55 PM (IST)
Mamata Banerjee: ममता बनर्जी ने ली शपथ, गर्मजोशी के साथ CM हेमंत ने दी शुभकामना...
Mamata Banerjee: झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने ममता बनर्जी के मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेने पर शुभकामनाएं दी हैं।

रांची, राज्‍य ब्‍यूरो। Mamata Banerjee झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने ममता बनर्जी के तीसरी बार पश्चिम बंगाल के मुख्‍यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर पूरी गर्मजोशी के साथ शुभकामनाएं दी हैं। सीएम हेमंत ने दोनों राज्‍यों के नागरिकों के बेहतरी के लिए दोनों पड़ोसी प्रदेशों के बीच मिलकर काम करने का भरोसा दिया है। सीएम हेमंत ने ट्विटर पर अपने संदेश में लिखा- आज मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए दीदी, ममता बनर्जी को हार्दिक बधाई। अगले कार्यकाल के लिए आपको बहुत शुभकामनाएं। हम झारखंड-बंगाल पड़ोसी राज्‍यों के नागरिकों के लिए सर्वश्रेष्ठ सुनिश्चित करने के लिए निकटता से काम करने के लिए तत्पर रहेंगे।

Heartiest congratulations to Didi @MamataOfficial for taking oath as Chief Minister today. Wishing you the very best for the next tenure and as neighbours will look forward to work closely to ensure the best for the citizens . https://t.co/n83Ir1OOBz" rel="nofollow

— Hemant Soren (@HemantSorenJMM) May 5, 2021

इससे पहले सीएम हेमंत ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की प्रचंड जीत पर दीदी को बधाई दी। उन्‍होंने लिखा- ममता बनर्जी जी एवं पश्चिम बंगाल की जनता को इस शानदार जीत की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें। सीएम हेमंत सोरेन की बधाई स्‍वीकार करते हुए ममता बनर्जी ने ट्वीट किया- बंगाल की जनता की ओर से, मैं हेमंत सोरेन जी के प्रति आभार व्यक्त करती हूं।

भाजपा जनाधार का सम्मान करती है। लेकिन पश्चिम बंगाल में सत्ता के मद में चूर #टीएमसी के लोग जिस प्रकार से चुन-चुनकर भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे हैं, उससे स्पष्ट है कि सबकुछ पूर्वनियोजित और शीर्ष नेताओं के इशारे पर हो रहा है।#दीदी का यह "खेला" कहीं उनपर ही भारी न पड़ जाए।

— Babulal Marandi (@yourBabulal) May 5, 2021

इधर झारखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री और भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने ट्विटर पर अपने संदेश में ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस को हिंसा के लिए जवाबदेह ठहराते हुए लिखा- भाजपा जनाधार का सम्मान करती है। लेकिन पश्चिम बंगाल में सत्ता के मद में चूर टीएमसी के लोग जिस प्रकार से चुन-चुनकर भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे हैं, उससे स्पष्ट है कि सबकुछ पूर्वनियोजित और शीर्ष नेताओं के इशारे पर हो रहा है। दीदी का यह खेला कहीं उनपर ही भारी न पड़ जाए।

chat bot
आपका साथी