ऑस्‍ट्रेलिया में भारतीय टीम की जीत पर मुख्‍यमंत्री ने दी बधाई, झारखंड के क्रिकेट प्रेमियों में उल्‍लास

India vs Australia 4th Test Match ब्रिसबेन में खेले गए चौथे मैच में भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया को आज मैच के अंतिम दिन तीन विकेट से हरा दिया। मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए भारतीय टीम को बधाई दी है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 02:33 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 03:14 PM (IST)
ऑस्‍ट्रेलिया में भारतीय टीम की जीत पर मुख्‍यमंत्री ने दी बधाई, झारखंड के क्रिकेट प्रेमियों में उल्‍लास
मैच जीतने के बाद खुशी मनाते भारतीय खिलाड़ी। प्रेट्र

रांची, जेएनएन। India vs Australia 4th Test Match भारतीय क्रिकेट टीम ने आज ऑस्‍ट्रेलिया को चौथे टेस्‍ट मैच में हराकर चार मैचों की सीरीज दो-एक से जीत ली है। ब्रिसबेन में खेले गए चौथे मैच में भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया को आज मैच के अंतिम दिन तीन विकेट से हरा दिया। भारतीय टीम की इस जीत पर झारखंड के क्रिकेट प्रेमियों में खुश नजर आ रहे हैं। मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए भारतीय टीम को बधाई दी है।

मुख्‍यमंत्री ने अपने ट्विटर अकांउट पर लिखा है कि शानदार टीम इंडिया। गाबा में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को करारी मात देने के साथ ही टेस्ट सीरीज जीतने की आप सभी को बधाई। आक्रमकता और दृढ़ता, दोनों का परिचायक रहा यह टेस्ट। अनेक-अनेक शुभकामनाएं। झारखंड भाजपा के प्रवक्‍ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि क्‍या जीत मिली है। यह नया भारतीय जज्‍बा है। सबसे कम स्‍कोर 36 पर ऑल आउट हाेने और वरिष्‍ठ खिलाड़‍ियों के बिना अंतिम सत्र में मिली यह एक यादगार जीत है। भारतीय टीम को बधाई। देश को आप पर गर्व है।

झारखंड के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सुदेश महतो ने कहा है कि दृढ़ संकल्प, धैर्य एवं अनुशासन। ऑस्ट्रेलिया की धरती पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। पूरे भारतवर्ष को आप पर गर्व है। जय हिन्द। केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने लिखा है कि हमें गर्व है। ऐतिहासिक जीत और बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को अपने पास बरकरार रखने के लिए भारतीय टीम को बधाई। झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि ब्रिस्बेन में भारत की ऐतिहासिक जीत पर टीम इंडिया को बहुत बहुत बधाई। आपने फिर साबित किया है कि विपरीत परिस्थितियों और क्षद्म गतिविधियों के बावजूद टीम भावना और शानदार खेल के साथ हम हमेशा विश्व विजेता थे, हैं और रहेंगे।

chat bot
आपका साथी