CM हेमंत सोरेन की झारखंड वासियों से अपील, नियमों का पालन कर सफल बनाएं स्‍वास्‍थ्‍य सुरक्षा सप्‍ताह

Jharkhand Corona Update झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने आज वीडियो संदेश जारी किया है। कहा है कि कोरोना के संक्रमण की रफ्तार को हम कम कर सकें इसके लिए राज्य में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह शुरू किया गया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 06:22 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 06:34 PM (IST)
CM हेमंत सोरेन की झारखंड वासियों से अपील, नियमों का पालन कर सफल बनाएं स्‍वास्‍थ्‍य सुरक्षा सप्‍ताह
Jharkhand Corona Update मुख्‍यमंत्री ने आज वीडियो संदेश जारी किया है।

रांची, राज्‍य ब्‍यूरो। झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्‍यवासियाें से स्‍वास्‍थ्‍य सुरक्षा सप्‍ताह को सफल बनाने की अपील की है। उन्‍होंने आज जारी संदेश में कहा है कि राज्य वासियों के दृढसंकल्प और संवेदनशीलता के साथ ही हम कोरोना के विकट संक्रमण को दूर कर सकते हैं। सभी लोग सुरक्षित रहें, कोरोना के संक्रमण की रफ्तार को हम कम कर सकें, इसके लिए राज्य में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह शुरू किया गया है। सभी से अपील है कि बेवजह घरों से बाहर न निकलें।

सीएम ने कहा कि राज्‍यवासियों की सुरक्षा के लिए 22 अप्रैल से 29 अप्रैल तक स्‍वास्‍थ्‍य सुरक्षा सप्‍ताह मनाने का निर्णय लिया है। आप लोगों के संवेदनशीलता से ही यह सप्‍ताह पूरा किया जा सकता है। हमारा उद्देश्‍य है कि हमारे राज्‍यवासी सुरक्षित रहें, झारखंड सुरक्षित रहे। हो सकता है कि इस निर्णय से कुछ लोगों को दिक्‍कत हो, लेकिन मैं इसके लिए क्षमा चाहता हूं। आज कोराेना संक्रमण के समय में निर्णय लेना अतिआवश्‍यक है। क्‍योंकि कोरोना के चेन को तोड़ना जरूरी है।

मैं समझता हूं कि झारखंड प्रदेश के लोग अपने आप में इतनी क्षमता रखते हैं कि हर असंभव काम को संभव कर सकते हैं। आप इस स्‍वास्‍थ्‍य सुरक्षा सप्‍ताह में बढ़चढ़कर हिस्‍सा लें। मुझे पूरी उम्‍मीद है कि कोरोना के मामलों में कमी आएगी। बेवजह घर से बाहर न निकलें। हर समय हमें मुंह ढंक कर रखना है। घर में भी अपने लाेगों को सुरक्षित रखने के लिए एक दायरा बनाना होगा, तभी इस संक्रमण को रोक सकते हैं। हमें आप लोगों से भरपूर सहयोग की जरूरत है।

chat bot
आपका साथी