Chatra Coronavirus News: चतरा में कोरोना के 17 संक्रमित हुए स्वस्थ, अब 48 सक्रिय मामले

Chatra Coronavirus News अच्छी बात यह है कि पिछले दो दिनों में एक भी सक्रिय मामले नहीं आए हैं। वैसे संक्रमितों की कुल संख्या करीब तेरह सौ है। जिला प्रशासन ने अधिक से अधिक लोगों को जांच का लक्ष्य निर्धारित रखा है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 07:47 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 07:57 AM (IST)
Chatra Coronavirus News: चतरा में कोरोना के 17 संक्रमित हुए स्वस्थ, अब 48 सक्रिय मामले
चतरा में पिछले दो दिनों में एक भी पॉजिटिव केस सामने नहीं आया है।

चतरा, जासं। चतरा जिले में कोरोना का प्रभाव कम हो रहा है। यही कारण है कि संक्रमितों की संख्या में लगातार गिरावट आ रही है। वर्तमान समय में संक्रमितों की संख्या 50 से नीचे पहुंच गई है। इससे पूर्व सक्रिय मामले 65 थे। इसमें से बुधवार को 17 मरीज स्वस्थ हुए हैं। इस प्रकार सक्रिय मामले फिलहाल 48 रह गए हैं। इसमें अच्छी बात यह है कि पिछले दो दिनों में एक भी सक्रिय मामले नहीं आए हैं।

वैसे संक्रमितों की कुल संख्या करीब तेरह सौ है। सिविल सर्जन डा. अरुण कुमार पासवान ने बताया कि बुधवार की रात आई जांच रिपोर्ट  में 17 संक्रमितों को स्वस्थ होने की पुष्टि हुई है। उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन सभी को कोविड केयर सेंटर से घर भेजने की तैयारी की जा रही है। दोपहर के बारह बजे तक सभी को घर भेज दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि पिछले दो दिनों में एक भी पाजिटिव केस नहीं आया है। डा. पासवान ने कहा कि कोरोना के संक्रमण में लगातार कमी आ रही है। उन्होंने कहा कि जांच को लेकर लगातार शिविर आयोजित किए जा रहे हैं। जिला प्रशासन ने अधिक से अधिक लोगों को जांच का लक्ष्य निर्धारित रखा है।

chat bot
आपका साथी