झारखंड चैंबर ने वाणिज्यकर आयुक्त को लिखा पत्र- एसेसमेंट, रि-एसेसमेंट व अन्य कंपलायंस की तिथि विस्तारित की जाय

राज्य में कोविड के बढ़ते प्रसार के कारण उत्पन्न समस्याओं को देखते हुए एसेसमेंट रि-एसेसमेंट व अन्य कम्पलायंसों की तिथि को विस्तार करने के लिए झारखंड चैंबर आफ कामर्स ने वाणिज्यकर आयुक्त आकांक्षा रंजन को पत्र लिखा। पत्र में चैंबर की तरफ से कहा गया है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 12:01 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 12:01 PM (IST)
झारखंड चैंबर ने वाणिज्यकर आयुक्त को लिखा पत्र- एसेसमेंट, रि-एसेसमेंट व अन्य कंपलायंस की तिथि विस्तारित की जाय
झारखंड चैंबर ने वाणिज्यकर आयुक्त को लिखा पत्र- एसेसमेंट। जागरण

रांची, जासं । राज्य में कोविड के बढते प्रसार के कारण उत्पन्न समस्याओं को देखते हुए एसेसमेंट, रि-एसेसमेंट व अन्य कम्पलायंसों की तिथि को विस्तार करने के लिए झारखंड चैंबर आफ कामर्स ने वाणिज्यकर आयुक्त आकांक्षा रंजन को पत्र लिखा। पत्र में चैंबर की तरफ से कहा गया है कि वो विभागीय अधिकारियों को भी निर्देशित करें कि एसेसमेंट प्रोसीडिंग, अपील, रिवीजन आदि से संबंधित कोई पूर्व निर्धारित आदेश जारी न करें।

चैंबर के जीएसटी उप समिति चेयरमैन ज्योति पोद्दार ने कहा कि झारखंड समेत पूरे देश में कोविड के संचरण के कारण विभाग के अधिकारियों सहित कई डीलर, व्यवसायी, वकील पीडित हैं। सभी माॅल, मल्टीप्लेक्स, कार्यालय और व्यवसायिक प्रतिष्ठान भी महामारी के कारण बंद हैं। ऐसी स्थिति में डीलर आवश्यक दस्तावेजों को दाखिल करने में असमर्थ हैं। स्टेट बार काउंसिल ने भी अपने सदस्यों को निर्देशित किया है कि वे अगली सूचना तक किसी भी अदालत के कार्यों से परहेज करें। ऐसे में विभागीय कंपलायंसों की तिथि को विस्तारित करना आवश्यक है।

chat bot
आपका साथी