Jharkhand ATS ने गैंगस्टर सुजीत सिन्हा, अमन साहू, अखिलेश सिंह के ठि‍कानों पर मारा छापा; मिले कई दस्‍तावेज

Jharkhand ATS Jharkhand Police Hindi News झारखंड एटीएस ने संगठित अपराध के खिलाफ सात जिलों के 16 ठिकानों पर एक साथ छापा मारा। इनके घरों पर दबिश देकर कई सूचनाएं जुटाई। सभी 16 ठिकाने रांची रामगढ़ हजारीबाग बोकारो धनबाद चतरा व पलामू के हैं।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 09:07 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 09:10 PM (IST)
Jharkhand ATS ने गैंगस्टर सुजीत सिन्हा, अमन साहू, अखिलेश सिंह के ठि‍कानों पर मारा छापा; मिले कई दस्‍तावेज
Jharkhand ATS, Jharkhand Police, Hindi News झारखंड एटीएस ने सात जिलों के 16 ठिकानों पर एक साथ छापा मारा।

रांची, राज्य ब्यूरो। झारखंड पुलिस की आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) की टीम ने मंगलवार को संगठित अपराध के खिलाफ राज्य के सात जिलों के 16 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की। जिन जिलों में छापेमारी की गई, उनमें रांची, रामगढ़, हजारीबाग, बोकारो, धनबाद, चतरा व पलामू जिला शामिल हैं। इन जिलों में वैसे 16 ठिकानों पर छापेमारी की गई, जो किसी गैंगस्टर का घर था, तो कोई आवास किसी गैंगस्टर के सहयोगी का ठिकाना था।

पुलिस मुख्यालय के आदेश पर हुई छापेमारी में एटीएस की टीम को कुछ दस्तावेज व अन्य सामान भी मिले हैं, जिसका बुधवार को खुलासा हो सकता है। छापेमारी के क्रम में ही एटीएस की टीम ने रांची के होटवार जेल में बंद हरि तिवारी के पलामू के बारालोटा स्थित आवास में छापेमारी की। हरि तिवारी गैंगस्टर सुजीत सिन्हा गिरोह का शूटर है, उस पर रांची, पलामू, लातेहार, रामगढ़ व हजारीबाग में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

एटीएस ने यह भी जानकारी जुटाई है कि हरि तिवारी ने अपराध के पैसे से कहां-कहां क्या-क्या संपत्ति अर्जित की है। एटीएस की एक टीम जेल में बंद गैंगस्टर अमन साहू गिरोह के एक सदस्य आशीष साहू के चतरा जिले के समरिया थाना क्षेत्र स्थित बैलगड्डा गांव में छापा मारा। यहां एटीएस ने छापेमारी में स्थानीय पुलिस की भी मदद ली। सूचना है कि यहां भी एटीएस को अपराध से संबंधित कुछ दस्तावेज हाथ लगे हैं।

रामगढ़ जिले के कुजू में एटीएस की टीम ने अमन साहू गिरोह के सक्रिय सदस्य राहुल दुबे के ट्रांसपोर्ट नगर कुजू स्थित आवास पर छापेमारी की। यहां से क्या मिला, यह अभी सामने नहीं आया है। एटीएस की एक टीम ने रांची के रातू के चाणक्यपुरी स्थित अमन साहू गिरोह के अपराधी समीर उर्फ कल्लू बंगाली के आवास पर भी छापेमारी की है। कहां से क्या बरामदगी हुई है, इसका खुलासा फिलहाल पुलिस ने नहीं किया है।

chat bot
आपका साथी