रांची में बंद घर का ताला तोड़कर जेवरात सहित साढ़े तीन लाख की चोरी

रांची के रातू इलाके में बेखौफ चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर गहने और नकद चुरा लिया। करीब दो लाख के गहने और नकद डेढ़ लाख रुपये चोरी कर ली गई। इसे लेकर रातू थाने में एफआइआर दर्ज कराई गई है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 12:01 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 12:01 PM (IST)
रांची में बंद घर का ताला तोड़कर जेवरात सहित साढ़े तीन लाख की चोरी
रांची में बंद घर का ताला तोड़कर जेवरात सहित साढ़े तीन लाख की चोरी। जागरण

रांची, जासं । रांची के रातू इलाके में बेखौफ चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर गहने और नकद चुरा लिया। करीब दो लाख के गहने और नकद डेढ़ लाख रुपये चोरी कर ली गई। इसे लेकर रातू थाने में एफआइआर दर्ज कराई गई है। एफआईआर रातू इलाके के गोविंद नगर में रहने वाले रामानुज गुप्ता ने दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि वह बीते 20 अप्रैल की सुबह करीब 8 बजे अपने सिल्ली स्थित पैतृक आवास नवमी पूजा के लिए गए हुए थे। 

इस बीच बुधवार की सुबह पड़ोसियों ने फोन कर सूचना दी कि उनके घर का मेन गेट का ताला और घर का सभी ताला टूटा हुआ है। सूचना मिलने के बाद वह सिल्ली से वापस रातू लौट आए तो देखा घर के सभी दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। अलमीरा का लॉकर तोड़कर उसमें रखे सोने के जेवरात और डेढ़ लाख रूपये नकद गायब थे। घर के सारे सामान बिखरे पड़े थे। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। हालांकि चोरों का सुराग नहीं मिल पाया है।

आसपास लगी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

चोरी की घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी के जरिए अपराधियों की पहचान में जुट गई है। मोहल्ले में लगे सीसीटीवी फुटेज पुलिस खंगाल रही है। पड़ोस के लोगों ने पुलिस को बताया है कि इन दिनों  इलाके में लगातार चोर सक्रिय हैं। पुलिस की गश्ती बढ़ाने की मांग भी की गई है।

chat bot
आपका साथी