JEE Main Exam 2021: एनटीए की 27 से होने वाली जेईई मेन स्थगित

JEE Main Exam 2021: एनटीए की 27 से होने वाली जेईई मेन स्थगित। जागरण

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने 27 28 व 30 अप्रैल को होने वाली जेईई मेंस की परीक्षा तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया है। एनटीए ने नोटिस जारी कर कहा है कि कोरोना की भयावह स्थिति को देखते हुए फिलहाल परीक्षा स्थगित करने का फैसला लिया गया है।

Vikram GiriSun, 18 Apr 2021 11:45 AM (IST)

रांची, जासं । नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने 27 , 28 व 30 अप्रैल को होने वाली जेईई मेंस की परीक्षा तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया है। एनटीए ने नोटिस जारी कर कहा है कि कोरोना की भयावह स्थिति को देखते हुए फिलहाल परीक्षा स्थगित करने का फैसला लिया गया है।  कहा है कि परीक्षा की नई तिथि बाद में जारी की जाएगी। नई तिथि जारी होने पर छात्रों को 15 दिन का समय दिया जाएगा। गौरतलब है कि रांची से करीब 12 हजार परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल होते हैं।

प्रैक्टिस सेट बनाएं

एनटीए परीक्षार्थियों से कहा है कि इस समय का सदुपयोग करते हुए वे परीक्षा की बेहतर तैयारी कर सकते हैं। तैयारी के लिए एनटीए अभ्यास एप है। इसमें फूल लेंथ चैप्टर वाइज परीक्षा प्रैक्टिस सेट उपलब्ध् है। साथ ही एनटीए ने छात्रों को यह भी सलाह दिया है कि वे वेबसाइट - डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.एनटीए.एसी.इन पर परीक्षा संबंधी अपडेट के लिए समय-समय पर देखते रहें। छात्र- हेल्पलाइन नंबर- 011-40759000 पर संपर्क कर सकते हैं या मेल भी कर सकते हैं- जेईईमेन एटदरेट एनटीए.एसी.इन पर।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.