Jharkhand T20 Cricket: रोमांचक मुकाबले में जमशेदपुर ने दुमका को हराया, सोनू बने मैन ऑफ द मैच

Jharkhand T20 Cricket रांची के जेएससीए स्‍टेडियम में जमशेदपुर जगलर्स और दुमका डेयरडेविल्स के बीच मैच खेला गया। दुमका की ओर से सोनू कुमार सिंह ने 16 रन देकर चार व सौरभ शेखर ने 16 रन देकर तीन विकेट लिए।

Sujeet Kumar SumanTue, 27 Jul 2021 03:33 PM (IST)
Jharkhand T20 Cricket सोनू कुमार को मैन आफ द मैच का पुरस्कार देते तुलसी पटेल।

रांची, खेल संवाददाता। झारखंड टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेले गए मैच में जमशेदपुर जगलर्स ने रोमांचक मुकाबले में दुमका डेयरडेविल्स को पांच रनों से पराजित कर दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए जमशेदपुर की टीम 15.5 ओवरों में 73 रनों पर आउट हो गई। विवेक कुमार ने 13, श्रेष्ठ सागर ने 32 व राजनदीप सिंह ने 10 रन बनाए। दुमका की ओर से सोनू कुमार सिंह ने 16 रन देकर चार व सौरभ शेखर ने 16 रन देकर तीन विकेट लिए।

जुनैद अशरफ को दो व रौनित सिंह को एक सफलता मिली। जवाब में दुमका की टीम 17.2 ओवरों में 68 रनों पर आउट हो गई। आयुष कुमार ने 11, अमित गुप्ता ने 13 रनों की पारी खेली। जमशेदपुर की ओर से आशीष कुमार, संकटमोचन त्रिपाठी ने दो-दो विकेट लिए। राहुल प्रसाद व अतुल सिंह को एक-एक सफलता मिली। सोनू कुमार सिंह को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्हें यह पुरस्कार जेएससीए सदस्य तुलसी पटेल ने प्रदान किया।

सिंहभूम स्ट्राइकर्स ने बोकारो को हराया

दूसरे मैच में सिंहभूम स्ट्राइकर्स ने बोकारो ब्लास्टर्स को पांच विकेट से पराजित किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बोकारो की टीम ने 20 ओवरों में छह विकेट पर 155 रनों का स्कोर खड़ा किया। प्रकाश मुंडा ने 18, विकास विशाल ने 48, पंकज यादव ने 16, आयुष  ने 29 व अमन कुमार ने 23 रनों की पारी खेली। सिंहभूम की ओर से आर्यमन लाला ने दो, उमर मलिक, अंकित कुमार, हर्षित नामदेव ने एक-एक विकेट लिए।

जवाब में सिंहभूम की टीम ने 19.4 ओवरों में पांच विकेट पर 156 रन बना लिए। हर्षित नामदेव ने 31, अंकित कुमार ने 50, सुमित कुमार ने 20, बालकृष्णा ने 41 रनों की पारी खेली। बोकारो की ओर से आशीष कुमार ने तीन, प्रतीक कुमार, पंकज यादव ने एक-एक विकेट लिए। अंकित कुमार को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। उन्हें यह पुरस्कार गुरदयाल सिंह नामधारी ने दिया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.