Jagannath Nagar College: जगन्नाथ नगर महाविद्यालय में मनाया गया एनसीसी दिवस, प्रस्तुत किए सांस्कृतिक कार्यक्रम

Jagannath Nagar College शहर के जगन्नाथ नगर महाविद्यालय(Jagannath Nagar College) में एनसीसी दिवस(NCC Day) का आयोजन किया गया। कालेज के प्राचार्य डा एसके झा ने कहा कि एनसीसी दिवस हरेक साल नवंबर माह के अंतिम रविवार को मनाया जाता है।

Sanjay KumarSun, 28 Nov 2021 07:22 PM (IST)
Jagannath Nagar College: जगन्नाथ नगर महाविद्यालय में मनाया गया एनसीसी दिवस, प्रस्तुत किए सांस्कृतिक कार्यक्रम

रांची जासं। Jagannath Nagar College: शहर के जगन्नाथ नगर महाविद्यालय(Jagannath Nagar College) में एनसीसी दिवस(NCC Day) का आयोजन किया गया। कालेज के प्राचार्य डा एसके झा ने कहा कि एनसीसी दिवस हरेक साल नवंबर माह के अंतिम रविवार को मनाया जाता है। इसी क्रम में 19 झारखंड बटालियन एनसीसी, जगन्नाथ नगर महाविद्यालय के द्वारा एनसीसी दिवस आयोजित किया गया। प्राचार्य और बटालियन से आए सूबेदार जानसन लकड़ा ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरूआत की।

कैडेट्स ने जिस तरह एकता और अनुशासन से कार्यक्रम को सफल बनाया वह बेहद सराहनीय: डा हर्षमति सिंकू

प्राचार्य ने कहा कि एनसीसी कालेज की रीढ़ है। हमेशा कालेज में एनसीसी कैडेट्स सभी कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। वरिष्ठ शिक्षक डा एचके चौरसिया ने भी एनसीसी दिवस कार्यक्रम की सराहना की। हिंदी विभाग की शिक्षिका डा हर्षमति सिंकू ने छात्रों के द्वारा प्रस्तुत किए गए सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रशंसा की। कहा कि कैडेट्स ने जिस तरह एकता और अनुशासन से कार्यक्रम को सफल बनाया वह बेहद सराहनीय है।

नए कैडेट्स का किया गया स्वागत :

कैडेट्स ने इस अवसर पर नाटक, समूह गीत, समूह नृत्य के साथ साथ अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपना याेगदान दिया। एनसीसी पदाधिकारी लेफ्टिनेंट डा विद्यानंद चौधरी के द्वारा पास आउट कैडेट्स के योगदान की प्रशंसा की गई। साथ ही नए कैडेट्स का स्वागत किया गया। कार्यक्रम में सीनियर एनसीसी कैडेट्स के साथ एनसीसी पदाधिकारी के साथ महाविद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाएं व कर्मियों ने इस कार्यक्रम में अपना योगदान दिया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.