CNG ऑटो का परमिट देने में अनियमितता, चालकों ने परिवहन आयुक्त से की शिकायत

Ranchi Jharkhand News आरोप लगाया है कि परिवहन आयुक्त के अंगरक्षक की मौजूदगी में परमिट का वितरण किया जाता है। भीड़ लगाकर परमिट का वितरण होता है। जो पैसे नहीं देते उन्हें धक्के मार कर बाहर कर दिया जाता है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 05:54 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 05:57 PM (IST)
CNG ऑटो का परमिट देने में अनियमितता, चालकों ने परिवहन आयुक्त से की शिकायत
Ranchi Jharkhand News भीड़ लगाकर परमिट का वितरण होता है।

रांची, जासं। Ranchi Jharkhand News रांची में सीएनजी ऑटो परमिट जारी करने में परिवहन आयुक्त कार्यालय में अनियमितता बरती जा रही है। चालकों का कहना है कि उन्हीं को परमिट दी जा रही है, जो पैसे देते हैं। झारखंड प्रदेश डीजल ऑटो चालक महासंघ के संस्थापक दिनेश सोनी ने आरोप लगाया है कि परिवहन आयुक्त के अंगरक्षक की मौजूदगी में परमिट का वितरण किया जाता है। भीड़ लगाकर परमिट का वितरण होता है। जो पैसे नहीं देते, उन्हें धक्के मार कर बाहर कर दिया जाता है।

दिनेश सोनी ने पत्र में लिखा है कि एक ऑटो मालिक अपना परमिट लेने गया था। उन्हें परिवहन आयुक्त के अंगरक्षक ने धक्के मार कर बाहर कर दिया। उन्होंने सवाल उठाया कि परमिट वितरण की जगह पर अंगरक्षक का क्या काम है। उन्होंने कहा कि परिवहन आयुक्त के कार्यकाल में बहुत सारे परमिट का नवीकरण हुआ है। परमिट का ट्रांसफर भी हुआ है। लेकिन इसे रजिस्टर पंजी में दर्ज नहीं किया गया। यह लापरवाही है। उन्होंने मामले की जांच कराने के बाद दोषी लोगों पर कार्रवाई की मांग की है। दिनेश सोनी ने सुझाव दिया है कि कोरोना के इस काल में परमिट निबंधित डाक से चालकों के घर पर भेजा जाए, ताकि दफ्तर में भीड़ ना लगे।

chat bot
आपका साथी