Shyama Prasad Mukherjee University: अनुबंध पर‍ शिक्षकों की बहाली के लिए 28 से साक्षात्‍कार

Teachers Appointment in DSPMU Ranchi अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के दौरान निर्धारित समय पर पहुंचने का निर्देश दिया गया है। उन्‍हें अपने साथ एकेडमिक पेपर की ओरिजिनल कॉपी और फोटोकॉपी के साथ आने का आदेश निर्गत किया गया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sat, 26 Dec 2020 05:15 PM (IST) Updated:Sat, 26 Dec 2020 06:15 PM (IST)
Shyama Prasad Mukherjee University: अनुबंध पर‍ शिक्षकों की बहाली के लिए 28 से साक्षात्‍कार
विभिन्न विषयों के लिए शिक्षकों का साक्षात्कार लिया जाएगा।

रांची, जासं। रांची के डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय में अनुबंध पर शिक्षकों की बहाली को लेकर साक्षात्कार लिया जा रहा है। विभिन्न विषयों में इन शिक्षकों की नियुक्ति होनी है। 28 दिसंबर को ओड़िया और जियोलॉजी विषय के लिए अभ्यर्थियों का साक्षात्कार लिया जाएगा। जबकि 29 दिसंबर को सायकोलॉजी और खड़िया विषय के लिए शिक्षकों की नियुक्ति की जाएगी। सभी शिक्षकों को रिपोर्टिंग टाइम का वक्त बता दिया गया है। खड़िया विषय के लिए 10 अभ्यर्थी, सायकोलॉजी के लिए 17 अभ्यर्थी और जियोलॉजी के लिए 11 अभ्‍यर्थी तथा ओड़िया के लिए 6 अभ्यर्थियों का साक्षात्कार लिया जाएगा।

अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के दौरान निर्धारित समय पर पहुंचने का निर्देश दिया गया है। वहीं उन्‍हें अपने साथ एकेडमिक पेपर की ओरिजिनल कॉपी और फोटोकॉपी के साथ आने का आदेश निर्गत किया गया है। शिक्षकों की नियुक्ति होने से विश्‍वविद्यालय में विद्यार्थियों को पढ़ाई में सहूलियत होगी। शिक्षकों की कमी होने के कारण इसका असर पठन-पाठन कार्यों पर पड़ता है। हालांकि स्थायी नियुक्ति को लेकर मामला अब भी ठंडे बस्ते में है।

chat bot
आपका साथी