Indian Army Day 2021: भारतीय सेना के 73वें स्थापना दिवस पर झारखंड के पूर्व CM सहित इन दिग्गज नेताओं ने दी बधाई, कहा- सेना के साहस को नमन

भारतीय सेना के 73वें स्थापना दिवस पर झारखंड के पूर्व CM सहित इन दिग्गज नेताओं ने दी बधाई। जागरण

Indian Army Day 2021 आज पूरे राज्य में थल सेना दिवस का उत्साह देखने को मिल रहा है। भारतीय सेना के 73वां स्थापना दिवस पर युवाओं से लेकर राजनेता तक इंटरनेट मीडिया के जरिए देश के वीर जवानों और सेना में शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Publish Date:Fri, 15 Jan 2021 12:01 PM (IST) Author: Vikram Giri

रांची, जासं । Indian Army Day 2021 आज पूरे राज्य में थल सेना दिवस का उत्साह देखने को मिल रहा है। भारतीय सेना के 73वां स्थापना दिवस पर युवाओं से लेकर राजनेता तक इंटरनेट मीडिया के जरिए देश के वीर जवानों और सेना में शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।  इसे लेकर रांची के नामकुम और दीपाटोली कैंट में कई कार्यक्रम का आयोजन भी किया जा रहा है। इस मौके पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने ट्वीट करते हुए कहा कि सेना दिवस के अवसर पर सभी सैनिकों, पूर्व सैनिकों और उनके परिवारों का अभिनंदन। भारतीय सेना के साहस, पराक्रम और सेवा को नमन। आपके समर्पन पर हमें गर्व है।

वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट में थल सेना को अभिनंदन करता हुआ संदेश तस्वीर साझा किया है। साथ में संदेश लिखा है कि अदम्य, साहस, बलिदान के प्रतिक भारतीय थल सेना के वीर सैनिकों को थल सेना दिवस की ह्रार्दिक शुभकामनाएं। वहीं स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने भी देश के सैनिकों के साहस और बलिदान को नमन करते हुए ट्वीट पर संदेश दिया है। उन्होंने लिखा है कि निष्ठा, अनुशासन, अदम्य साहस एवं पराक्रम के साथ देश की सेवा में तत्पर, मां भारती की मान सम्मान की रक्षा में सदैव तत्पर रहने वाले भारतीय सेना के वीर सैनिकों को भारतीय थल सेना दिवस पर बधाई और शुभकामनाएं। आपके शैर्य और जज्बे को नमन है, वंदन है।

इसके अलावा भी कई राजनेता और आम जनता के द्वारा थल सेना दिवस पर इंटरनेट मीडिया की मदद से सेना के जवानों को बधाई दी जा रही है। ट्वीटर पर एक यूजर राज आर्यन ने एक बेहतरीन कविता से साथ सैनिक परिवार की तरफ से भावुक संदेश देकर लोगों का दिल जीत लिया। उसके संदेश को एक घंटे में एक हजार लाइक और कई बार ट्वीट किया गया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.