इग्नू का मारवाड़ी कालेज स्थित स्टडी सेंटर अगले आदेश तक बंद

कोरोना के कारण इग्नू के मारवाड़ी कालेज स्थित स्टडी सेंटर (0513) को अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है। स्टडी सेंटर के को-आर्डिनेटर डा. विकास कुमार ने सोमवार को बताया कि छात्र-छात्राएं अपना सेमेस्टर परीक्षा का असाइनमेंट इग्नू के रिजनल सेंटर आफिस अशोक नगर रांची में जमा करें।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 04:45 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 04:45 PM (IST)
इग्नू का मारवाड़ी कालेज स्थित स्टडी सेंटर अगले आदेश तक बंद
इग्नू का मारवाड़ी कालेज स्थित स्टडी सेंटर अगले आदेश तक बंद। जागरण

रांची, जासं । कोरोना संक्रमण की तेज रफ्तार को देखते हुए इग्नू के मारवाड़ी कालेज स्थित स्टडी सेंटर (0513) को अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है। स्टडी सेंटर के को-आर्डिनेटर डा. विकास कुमार ने सोमवार को बताया कि छात्र-छात्राएं अपना सेमेस्टर परीक्षा का असाइनमेंट इग्नू के रिजनल सेंटर आफिस, अशोक नगर, रांची में जमा करें। स्टडी सेंटर खुलने पर फिर से असाइनमेंट यहां जमा लिया जाएगा।

नामांकन की तिथि 30 तक बढ़ी

इग्नू के जनवरी-2021 शैक्षिक सत्र के सभी कार्यक्रमों में नामांकन की तिथि बढ़ाकर 30 अप्रैल कर दिया गया है। इग्नू के सभी कार्यक्रमाें में नामांकन के लिए इच्छुक विद्यार्थी लिंक- इग्नूएडमिशन.समर्थ.एडु.इन  द्वारा नामांकन ले सकते हैं। इग्नू के क्षेत्रीय निदेशक डा. शुभकांत मोहंती ने बताया कि अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति के छात्रों के लिए स्नातक, पीजी डिप्लोमा, डिप्लोमा के लिस्ट में दिए गए कार्यक्रमों में निश्शुल्क अानलाइन नामांकन लिया जा रहा है। विशेष जानकारी वेबसाइट-इग्नू.एसी.इन पर उपलब्ध है।

chat bot
आपका साथी