झारखंड के पलामू में पहले पति ने पत्नी की टांगी से काटकर की हत्या, फिर कुएं में कूदकर की खुदकुशी

झारखंड के पलामू जिला अंतर्गत छतरपुर थाना क्षेत्र के नौडीहा पंचायत के खजुरी गांव में दंपति के बीच विवाद हो गया । इसमें बलराम भुइया ने अपनी पत्नी की टांगी से काटकर हत्या कर दी। बाद में खुद कुएं में कूद कर जान दे दी।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 09:17 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 09:17 AM (IST)
झारखंड के पलामू में पहले पति ने पत्नी की टांगी से काटकर की हत्या, फिर कुएं में कूदकर की खुदकुशी
झारखंड के पलामू में पहले पति ने पत्नी की टांगी से काटकर की हत्या। जागरण

पलामू, जासं । झारखंड के पलामू जिला अंतर्गत छतरपुर थाना क्षेत्र के नौडीहा पंचायत के खजुरी गांव में दंपति के बीच विवाद हो गया । इसमें बलराम भुइया ने अपनी पत्नी की टांगी से काटकर हत्या कर दी। बाद में खुद कुएं में कूद कर जान दे दी। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार 50 वर्षीय बलराम भुइया की 45 वर्षीया पत्नी सुकिया देवी के साथ घर में कहा सुनी हो गई। इससे नाराज बलराम गुस्से में आकर टांगी से वार कर जख्मी कर दिया। ग्रामीणों के सहयोग से उसे छतरपुर अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया।

प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेदिनीनगर एमआर एमसीएच भेजा गया। रास्ते में उसकी मौत हो गई। इधर, बलराम ने अपनी पत्नी की मौत की खबर सुन गाव से दूर गोपालपुर में भाग कर एक गहरे कुए में कूद कर जान दे दी। ग्रामीणों ने उसका शव कुए से निकाला। छतरपुर पुलिस ने दोनों का शव अन्त्योपरिक्षण के लिए मेदिनीनगर भेज दिया है। दंपति के चार बच्चे है। इनमे सभी शादी शुदा है। ग्रामीणों ने कहा कि घरेलू विवाद में इस तरह का हरकत काफी दुखदाई है।

chat bot
आपका साथी